बागेश्वर बाबा की ऐसी भक्त! धीरेंद्र शास्त्री से मुकालात करने कटनी से इंदौर पहुंची महिला, मिलने नहीं दिया तो काटी हाथ की नस

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर। हीरा नगर थाना क्षेत्र में बागेश्वर धाम के कथा वाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा एक कथा का आयोजन किया जा रहा है. इसी दौरान कथा स्थल पर एक महिला धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने के लिए पहुंची. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे जाने से रोक दिया तो उसने वहीं पर अपने हाथ की नास काट ली. इसके बाद उसे गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

इंदौर में बागेश्वर सरकार की कथा का आयोजन

पूरा मामला इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि हीरानगर थाना क्षेत्र के कनकेश्वरी गार्डन में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा कथा का आयोजन किया जा रहा है. इसी दौरान कथा स्थल पर एक महिला सीमा पहुंची जो की मूल रूप से कटनी की रहने वाली है. कथा स्थल के बाद मंच पर विराजित कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने के लिए वह आगे बड़ी लेकिन इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने महिला को धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने से रोक दिया.

मुलाकात नहीं तो काटी हाथ की नस

मुलाकात न होने से आहत होकर उसने वहीं पर अपने पास मौजूद एक धारदार हथियार से हाथ की नस काट ली. इसके बाद मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया और पूरे मामले की जानकारी हीरानगर पुलिस को दी. हीरानगर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. लेकिन प्रारंभिक तौर पर यही बात सामने आ रही है कि महिला सीमा कटनी से इंदौर धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने के लिए आई थी. लेकिन सुरक्षा व्यवस्था के चलते उसकी धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात नहीं हुई और उसने इस तरह का कदम उठा लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *