सुप्रीम कोर्ट का फैसला करारा तमाचाः EVM-VVPAT पर आए फैसले के बाद विपक्ष पर बरसे PM मोदी

Uncategorized देश

सुप्रीम कोर्ट ने आज EVM-VVPAT पर बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने EVM में पड़े वोट और VVPAT के पर्चियों के मिलान समेत बैलेट पेपर से मतदान की मांग को खारिज कर दिया है। ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज जो बोला उसने कुछ लोगों के सपने को चकानचूर कर दिया है। EVM पर हमेशा सवाल उठाने वाले लोगों पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला विपक्ष के चेहरे पर करारा तमाचा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के अररिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस-आरजेडी पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट के फैसले से विपक्ष के चेहरे पर करारा तमाचा है। अब मुंह ऊंचा करके देख नहीं पाएंगे। आज का दिन लोकतंत्र के लिए शुभ दिन, विजय का दिन है। पुराना दौर वापस लौटकर नहीं आएगा। इंडिया गठबंधन के हर नेता को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो बोला उससे कुछ लोगों के सारे सपने को चकानचूर कर दिया है। उच्च न्यायलय ने कह दिया है कि बैलेट पेपर दोबारा लौट कर नहीं आएगा। कुछ लोगों ने ईवीएम को बदनाम करने की कोशिश की है। जिन लोगों ने ईवीएम को बदनाम करने की कोशिश की है उन लोगों को सुप्रीम कोर्ट ने तमाचा मारा है। आज का दिन लोकतंत्र के लिए विजय दिवस है। आज जब पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की, भारत की चुनाव प्रक्रिया की, चुनाव में टेक्नोलॉजी के उपयोग की वाहवाही करती है, तब ये लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए EVM को बदनाम करने पर लगे पड़े थे. इन्होंने लोकतंत्र के साथ लगातार विश्वासघात करने की कोशिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *