खंडवा में सीएम का रोड शो: कांग्रेस को लेकर मोहन बोले-हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े-लिखे को फारसी क्या…

खंडवा मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा और पार्टी नेताओं की उपस्थिति में खंडवा लोकसभा के प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने आज नामांकन दाखिल किया। सीएम ने मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमे उम्मीद है जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री मोदी को देशभर में मिल रहा है। पूरा देश और प्रदेश मोदी मय हो गया है।

खंडवा में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का रोड शो किया। बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में उन्होंने रोड शो किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा, विधायक अर्चना चिटनिस, सहित कई विधायक मौजूद रहे। नामांकन के बाद सीएम सूरजकुंड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस पर सीएम मोहन का निशाना
सीएम मोहन ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ने राजनीति में सबके लिए अवसर की बात लोकतंत्र में कही गई है। लेकिन दुर्भाग्य है कि संविधान की बातों के आधार पर लोग बाते कहते हैं कि हम संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। वास्तव में अगर पीएम मोदी और भाजपा नहीं हो तो आप कल्पना कर सकते है कि भारत कौन से दौर में पहुंच जाता।

भाजपा में शामिल हो रहे नए सदस्यों का स्वागत
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि इस चुनाव के दौरान जिनकी जैसी जुबान है, वो वैसी बात करेंगे। उनकी जुबान पर हमें नहीं जाना। भाजपा में शामिल हो रहे नए सदस्यों को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में हमने खुले मन से आपको जोड़ा है। जैसे दूध में शक्कर मिलती है, इस नाते से हमने आपका स्वागत किया है। हम एक जान होकर काम करेंगे। आपके मन में किसी प्रकार की बात आती है, तो आप सुझाव भी दे सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आज खंडवा रोड शो में हूं। आपके सामने यह सैलाब बता रहा है कि जनता दिल खोलकर स्वागत कर रही है। लगातार तीसरे टेन्योर के लिए जनता का रोड पर उत्साह और उमंग से सैलाब उमड़ा है। निमाड़ की गर्मी और दोपहर 1 बजे का समय चल रहा है लेकिन ऐसे समय में जनता बता रही है कि जनता का भाजपा से लगाव कितना है।

मुख्यमंत्री ने कहा, कोई कठिन नहीं है। जनता ने बढ़ चढ़कर मोदी जी के पक्ष में वोट दिया है। पहले चरण में हम सफलता के साथ निश्चित रूप से 6 की 6 लोकसभा सीटें जीत रहे हैं। देश की 102 सीटों पर भी रिकॉर्ड बनेगा। मैं मान कर चला हूं, आने वाले समय में जिस प्रकार का माहौल चल रहा है भाजपा अपने उद्देश्य की प्राप्ति करेगी। देश में ऐतिहासिक बहुमत की सरकार बनेगी। कांग्रेस में दम हो तो कहे न 400 की बात, क्यों 200 की बात कर रहे हैं। उन में दम ही नहीं है कांग्रेस ने सीट पर खड़ा ही नहीं किया। विपक्ष की हालत बहुत खराब है। उम्मीद कर रहे हैं कि इससे सबक लेकर अगले चुनाव में कुछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *