रोहित शर्मा इस बार इतिहास रचने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे

Uncategorized खेल

आपको बता दें कि इस बार आईपीएल 2024 का 29वाँ क्रिकेट मैच चेन्नई में सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है इस मैच के लिए मैच के फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि इस बार यह मैच आईपीएल का सबसे बड़ा मैच हो सकता है और जिसमें आईपीएल की सबसे बड़ी टीम में भी शामिल होंगी।बताया जा रहा है कि इस बार रोहित शर्मा भी आईपीएल के इस मैच में अपना इतिहास बनाने के लिए आ रहे हैं वह बड़ा मां भी रख सकते हैं आपको बता दे कि इस मैच में खेलने वाली दोनों टीमें 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं।

रोहित शर्मा इस बार रख सकते हैं T20 में इतिहास

आपको बता दें कि मुंबई इंडियन की आईपीएल 2024 में शुरुआती में कुछ खास नहीं रहा था उनको हर का सामना भी देखना पड़ा था और फिर बाद में मुंबई ने लगातार दो माचो में अपनी जीत को हासिल कर अपने बाप जी के संकेत दिखाए थे और फिर रोहित शर्मा ने मुंबई को अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर हिला के रख दिया था।

रोहित शर्मा का T20 में करियर

आपको बता दें कि रोहित शर्मा अब तक 431 T20 के मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 418 पारियों में अब तक अपने बल्ले से 11312 रन बना चुके हैं आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने अब तक 74 अर्थ शतक और सात शतक भी लगाए हैं इसके अलावा रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से 1017 चौके और 497 छक्के लगाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *