पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर में चोट, डॉक्टर्स ने दी रेस्ट की सलाह, इस माह की सभी कथाएं कैंसिल

नीमच

नीमच। पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर में चोट लगने की वजह से डॉक्टर ने उन्हें आगे की कथा करने से मना कर दिया है. चोट लगने के कारण नीमच जिले के मनासा में होने वाली पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा निरस्त कर दी गई है. इसके साथ ही इस माह होने वाली सारी कथाएं स्थगित कर दी गई हैं. पंडित प्रदीप मिश्रा ने सोमवार को मनासा में आयोजित कथा पंडाल में पहुंचकर बताया है कि आष्टा में आयोजित महादेव की होली के दौरान रंगों के बीच फेंके गए नारियल से उनके सिर में चोट लगी है.

होली के दौरान रंगों के साथ सिर में लगा नारियल

नारियल से पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर में गंभीर चोट लगी है. चोट लगने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा को डॉक्टर्स के पास ले जाया गया. डॉक्टर्स ने पंडित प्रदीप मिश्रा का इलाज करने के साथ ही विश्राम करने की सलाह दी है. चिकित्सकीय टीम ने इस माह कथाएं नहीं करने की सलाह दी. पंडित मिश्रा ने बताया कि कथा अगले एक महीने तक कहीं भी नहीं होंगी. वहीं, मनासा में कथा निरस्त होने की घोषणा से बड़ी संख्या में आये श्रद्धालु मायूस हो गए और कुछ तो रोने लगे.

मनासा में अब कथा अगले साल होगी

बताया जाता है कि अगले साल मनासा में कथा आयोजित की जाएगी. इसका सारा खर्चा कुबरेश्वर समिति सीहोर द्वारा किया जाएगा. बता दें कि मनासा में आयोजित पंडित प्रदीप मिश्रा की इस कथा में लोकसभा चुनाव व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर जिला प्रशासन द्वारा भी कथा को निरस्त कर दिया गया था. मिश्रा ने बताया कि कथा अगले एक महीने तक कहीं भी नहीं होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *