मुख्तार के जनाजे का पल-पल इंतजार, गाजीपुर की सड़कों पर टिकी लोगों की निगाहें

Uncategorized इलाहाबाद उत्तर प्रदेश देश लखनऊ वाराणसी

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर की सड़कों पर जहां शुक्रवार की सुबह से खामोशी सी छाई थी, वहां शाम छह बजे के बाद लोगों की भीड़ जुटने लगी। माफिया मुख्तार के जनाजे के काफिले के इंतजार में लोग राह निहार रहे हैं। पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बांदा से कड़ी सुरक्षा के बीच शव गाजीपुर लाया जा रहा है। शव आज रात गाजीपुर पहुंच जाएगा, लिहाजा कल जिले के कालीबाग स्थित पुश्तैनी कब्रिस्तान पर मुख्तार अंसारी का शव दफनाया जाएगा। 

मुख्तार की मौत के बाद से ही पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मुहम्मदाबाद में पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है। डीएम और एसपी भी सुबह से भ्रमण कर रहे हैं।

मुख्तार के गांव मुहम्मदाबाद में सुबह से सड़कों से लेकर गलियों तक सन्नाटा छाया रहा। माफिया का शव बांदा से रवाना होने की खबर जब उसके समर्थकों और नजदीकियों को मिली तो लोग आवास पर पहुंचने लगे। 

Mukhtar Ansari Death ghazipur people waiting for mukhtar funeral

शनिवार को नमाज के बाद पुश्तैनी कब्रिस्तान में माफिया को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। इसके लिए शुक्रवार को कब्र खोद दिया गया है। वहीं सुरक्षा को लेकर पुलिस व जिला प्रशासन की टीमें सतर्क हैं। 

Mukhtar Ansari Death ghazipur people waiting for mukhtar funeral

कब्रिस्तान के अंदर कब्र की खुदाई करवाते हुए

पिता की कब्र के पास ही खोदी गई मुख्तार अंसारी की कब्र
बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की कब्र उनके पिताजी सुभानुल्लाह अंसारी के पांव के पास ही खोदी गई। कब्रिस्तान के बाहर लगे गेट और खिड़कियों से अंदर के माहौल को देखने के लिए सैकड़ों पर लोगों की भीड़ जुटी रही। इस दौरान पुलिस टीम भी तैनात रही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *