तमिलनाडु के कोयंबटूर में आज पीएम मोदी का रोड शो, तेलंगाना में करेंगे रैली

Uncategorized राजनीति

लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है और राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से जुट गई हैं। इसी के तहत पीएम मोदी आज तमिलनाडु के कोयंबटूर में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना के जगतियाल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की यह रैली तेलंगाना के निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र में होगी और यहां से पीएम मोदी करीमनगर लोकसभा सीट को भी कवर कर सकेंगे। 

टीएमसी नेता ने पीएम मोदी पर लगाया आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

टीएमसी सांसद साकेत गोखले ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में साकेत गोखले ने चुनाव आयोग से की शिकायत की प्रति साझा की। शिकायत में टीएमसी सांसद ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया है। उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के पालनाडु में चुनावी रैली में जाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया। साकेत गोखले ने बताया कि चुनाव आयोग के नियम आचार संहिता लागू होने के बाद स्टेट मशीनरी के इस्तेमाल पर रोक लगाते हैं। 

तमिलनाडु के कोयंबटूर में आज पीएम मोदी का रोड शो, तेलंगाना में करेंगे रैली

राहुल गांधी ने इलेक्टोरल बॉन्ड योजना को लेकर केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने इसे दुनिया की सबसे बड़ी वसूली करार दिया। राहुल के इन बयानों पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा नेता नलिन कोहली ने कहा कि ‘राहुल गांधी के बयान से साफ है कि उन्हें इलेक्टोरल बॉन्ड योजना पर कोई विश्वास नहीं है और वे इसे अपमानित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। लोगों ने पीएम मोदी को दो बार वोट देकर सत्ता सौंपी है क्योंकि लोगों को लगता है कि वे पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *