कांग्रेसी हुए भाजपाईः लोकसभा चुनाव से पहले CONG को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज नेता समेत 1200 से अधिक कार्यकर्ताओं ने थामा BJP का दामन

कोरबा छत्तीसगढ़

कोरबा. जिले के पाली तानाखार विधानसभा के दिग्गज कांग्रेस नेताओं के साथ लगभग 1200 से अधिक की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश कर लिया है. प्रमुख रूप से कांग्रेस के पाली नगर पंचायत अध्यक्ष, पाली के कद्दावर कांग्रेस के जिला महामंत्री शैलेश सिंह ठाकुर ने बीजेपी की सदस्यता ली.

बता दें कि कोरबा लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडे और उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन और धरमलाल कौशिक के कटघोरा विधायक प्रेमचन्द पटेल ने सभी को भगवा गमछा पहनाकर भाजपा पार्टी में स्वागत किया.कोरबा लोकसभा संयोजक धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भगदड़ मच गई है. अब उन्हें लगने लगा है कि उनकी नाव डूबने जा रही है, इसलिए कांग्रेस की जहाज में कोई बैठना नहीं चाहता.सरोज पांडे ने कहा कि सभी कांग्रेस कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में प्रवेश किए हैं, हमारा परिवार बड़ा हुआ. हम सभी मिलकर क्षेत्र के विकास की शुरुआत करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *