ज्योतिरादित्य सिंधिया ने X पर बदला बायो, नाम के साथ लिखा ‘मोदी का परिवार’

राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार 4 मार्च को देश को एक नया नारा दे दिया. उन्होंने तेलंगाना के आहिलाबाद में मंच से खड़े होकर ऐलान किया कि यह पूरा देश उनका परिवार है. इसके बाद से बीजेपी नेताओं ने अपने एक्स अकाउंट पर इस नारे को साबित करना शुरू कर दिया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर नितिन गडकरी समेत कई बड़े नेताओं ने अपने बायो में ‘मोदी का परिवार’ लिखा है. इसी कड़ी में उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपना नाम बदला है.

दरअसल, यह बीजेपी का यह नया कैंपेन शुरू हुआ लालू प्रसाद यादव के एक बयान के जवाब में. राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव बिहार में एक रैली कर रहे थे, जिस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. रविवार 3 मार्च को जन संबोधन में लालू यादव ने कहा कि मोदी का कोई परिवार नहीं है. इस बात का जवाब पीएम मोदी ने तेलंगाना में दिया. सोमवार को पीएम मोदी ने जनसभा को संबधित करते हुए कहा, ‘विपक्षी कहते हैं मेरा कोई परिवार नहीं, जबकि यह पूरा देश ही मेरा परिवार है. इस देश का हर गरीब मेरा परिवार है. जिसका कोई नहीं उसका मोदी है.’

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को मिला नया मुद्दा?

इसके बाद से ही बीजेपी के हर नेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखना शुरू कर दिया. गौर करने वाली बात यह है कि यह नारा भले ही लालू प्रसाद यादव को जवाब देने के लिए आया हो, लेकिन बीजेपी इसका चुनावी इस्तेमाल बखूबी कर सकती है. लोकसभा चुनाव से पहले जनता तक मोदी परिवार का नारा पहुंचाया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *