अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर डांस किया. शाहरुख-सलमान और आमिर साथ

Uncategorized देश मनोरंजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 3 तीन के प्री-वेडिंग फंक्शन जोरों-शोरों से चल रहे हैं. फंक्शन के इनसाइड वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. दूसरे दिन संगीत और गरबा नाइट रखी गई. इस दौरान बॉलीवुड का जलवा देखने को मिला. तीनों खान से लेकर करीना-दीपिका तक सभी ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से आग लगा दी. 

तीनों खान ने किया डांस
शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने स्टेज पर साथ में परफॉर्म किया और फैंस को सरप्राइज दिया. वो फिल्म आरआरआर के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू पर डांस करते दिखें. उन्होंने पहले तो गाने के ओरिजनल स्टेप्स कॉपी किए और फिर तीनों खान ने इस डांस परफॉर्मेंस में अपनी स्टाइल का तड़का भी लगाया. तीनों ने अपने आइकॉनिक डांस स्टेप्स किए. 

सलमान खान को जीने के हैं चार दिन का टॉवल स्टेप, आमिर को अपनी तो पाठशाला का हुक स्टैप और  शाहरुख को अपना आइकॉनिक स्टेप्स करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर इनके डांस के वीडियोज वायरल हैं. फैंस को तीनों खान की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.

इसके अलावा शाहरुख खान ने अकेले भी डांस किया. वो फिल्म पठान के सॉन्ग झूमे जो पठान पर डांस करते दिखे. सलमान खान ने भी अपने पॉपुलर सॉन्ग्स पर अलग से डांस परफॉर्मेंस दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *