बीजेपी की बंपर जीत पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पहला रिएक्शन, बोलीं- ‘परिवारवाद खत्म, कांग्रेस…

राजनीति

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद आज मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव की मतगणना की जा रही है. वहीं सुबह से शुरू हुई मतगणना के दौरान मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान में बेहतर प्रदर्शन कर रही बीजेपी अब तीन राज्यों में भारी बहुमत के साथ आगे चल रही है. रुझानों के मुताबिक बीजेपी तीन राज्यों में लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत तय है. इन तीन राज्यों में बीजेपी सरकार बनाने वाली है. मध्य प्रदेश में बीजेपी की जीत पर सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर खुशी व्यक्त की हैं. उन्होंने बीजेपी की जीत पर कहा कि देश के मन में मोदी हैं.

दरअसल आज चार राज्यों में मतगणना जारी है. जिसमें से तीन राज्यों में बीजेपी सरकार बनाने वाली है. बीजेपी की जीत को देखते हुए बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, “मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मन में मोदी हैं. यह स्पष्ट हो गया है, पूरे देश के मन में मोदी हैं. यह भी स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस फेल हो गई, परिवारवाद खत्म है, कांग्रेस खत्म है.” उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की जीत को देखते हुए यह साफ हो गया है कि कांग्रेस पूरी तरह से फेल हो गई है

बीजेपी की जीत पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने क्या कहा? 

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसा है. दरअसल मध्य प्रदेश के अलावा और दो राज्यों में बीजेपी की जीत पर उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हार से ये साफ हो गया है कि परिवारवाद खत्म है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को लेकर कहा कि बीजेपी को विकास के लिए वोट मिले हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को महिलाओं की शक्ति, राष्ट्र रक्षा, धर्म रक्षा के लिए वोट मिले हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश के रुझानों में बीजेपी की फूल खिला दी है. पार्टी के कई नेता जश्न मनाना भी शुरू कर दिए हैं. बीजेपी को मिलती बंपर बढ़त पर सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी अपना रिएक्शन दिया और बीजेपी की तारीफ की और कांग्रेस पर वार किया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर 

बता दें कि रुझानों के मुताबिक तीन राज्यों में बीजेपी की बंपर बढ़त मिलती दिख रही है. ऐसे में बीजेपी कार्यालयों में जीत के जश्न का माहौल है. मध्य प्रदेश के साथ ही कई राज्यों में अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया गया है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. ऐसे में बता दें कि चुनाव आयोग के मुताबिक, इस बार इस बार मध्य प्रदेश में 74 फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है. इस बार मध्य प्रदेश में 74.62 फीसदी वोटिंग हुई है. यहां मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. गौरतलब है कि साल 2018 के चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनी थी. कांग्रेस को साल 2018 के चुनाव में 114 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. वहीं बीजेपी को साल 2018 के चुनाव में 109 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. साल 2018 में दोनों पार्टियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *