BJP कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडागर्दी : मतदान केंद्र में भाजपा के लोग नहीं डालने दे रहे थे वोट, विरोध किया तो AAP एजेंट के साथ की मारपीट

मुरैना

मुरैना. दिमनी विधानसभा के सांगौली गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिली है. बताया जा रहा है कि यहां भाजपा के लोग मतदाताओं को वोट डालने नहीं दे रहे थे, जब आम आदमी पार्टी के एजेंट ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की. इसे लेकर मतदान केंद्र में जमकर हंगामा हुआ. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वहीं मुरैना जिले की जौरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खिडोरा गांव में दो पक्षों के बीच विवाद का मामला सामने आया है. मतदान केंद्र और मतदान दल को पुलिस सुरक्षा में लिया गया है. यहां प्रशासन ने अत्यधिक पुलिस बल भेजा है. बताया जा रहा है कि मतदान के लिए रोकने को लेकर विवाद हुआ था. फिलहाल यहां मतदान रोका गया है. बताया जा रहा है कि यहां पथराव और लाठी चार्ज हुआ है.बता दें कि प्रदेश में मतदाताओं की संख्या 5 करोड़ 60 लाख 58 हजार 521 है. इनमें पुरुष मतदाताओं की संख्या 2 करोड़ 88 लाख, महिला मतदाताओं की संख्या 2 करोड़ 72 लाख है. प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर 2,533 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला करने के लिए आज मतदान हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *