सुरक्षा बलों के साथ दिवाली मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे पीएम मोदी

Uncategorized देश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए सीमा पर पहुंचते हैं. इस साल प्रधानमंत्री मोदी दिवाली का जश्न मनाने के लिए हिमाचल प्रदेश के लेप्चा पहुंचे हैं. साल 2014 से प्रधानमंत्री हर बार दिवाली का त्योहार देश के जवानों के साथ मनाने के लिए पहुंचते रहे हैं.हर साल जवानों के संग पीएम मोदी की दिवाली साल 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी सियाचिन ग्लेशियर में जवानों के साथ दिवाली मनाने गए थे. साल 2015 में पंजाब के अमृतसर में जवानों संग दिवाली का जश्न मनाया. इसके बाद 2016 में हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में पीएम ने सैनिकों के साथ दीवाली मनाई थी. इसके बाद 2017 में कश्मीर के गुरेज में, 2018 में प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के केदारनाथ में और वर्ष 2019 में जम्मू संभाग के राजौरी में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी.

2020 में पीएम मोदी ने दिवाली राजस्थान के जैसलमेर में मनाई थी, 2021 में राजौरी जिला के नौशहरा और 2022 में करगिल में सैनिकों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने दिवाली मनाई है.
पीएम मोदी ने देश की जनता को दिवाली की दी शुभकामनाएं
पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट करते हुए देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “देश के अपने सभी परिवारजनों को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं. ये खास त्योहार आपके जीवन में खुशियां, समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लाए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *