इंदौर में आज जनसभा लेंगी प्रियंका गांधी, कुक्षी के पुलिस ग्राउंड में भी करेंगी संबोधित

इंदौर

इंदौर में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी पार्टियों के सीनियर लीडर लगातार दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी इंदौर पहुंचेंगी। वे सुबह इंदौर एयरपोर्ट पर आकर सीधे धार के लिए निकल जाएंगी। वे दोपहर एक बजे पुलिस ग्राउंड कुक्षी में जनता को संबोधित करेंगी। 

इसके बाद वे शाम 4 बजे इंदौर पहुंचेंगी। इंदौर में वे रोबोट स्क्वेयर पर जनसभा करेंगी। यहां पर वे कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के पक्ष में जनसभा करेंगी। पूरे कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रियंका गांधी के साथ मौजूद रहेंगे। 

पांच नंबर में लगातार बड़े आयोजन
इंदौर की विधानसभा पांच में लगातार बड़े आयोजन हो रहे हैं। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने जया किशोरी, पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा करवाई और अब जनसभा के लिए प्रियंका गांधी को बुलाया है। इस क्षेत्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते लगातार बड़े आयोजन हो रहे हैं। यहां पर सत्यनारायण पटेल का भाजपा के महेंद्र हार्डिया से मुकाबला है। हार्डिया यहां पर तीन बार से विधायक हैं। 

इंदौर से धार जाएंगे कांग्रेसी कार्यकर्ता, हनी सिंह बघेल के लिए मांगेंगे वोट
धार में प्रियंका गांधी की सभा के लिए इंदौर से सौ से अधिक कार्यकर्ता धार जाएंगे। धार में प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र (हनी) सिंह बघेल के पक्ष में सभा करेंगी। हनी यहां से दो बार के विधायक हैं। उनकी वजह से भाजपा यहां पर दो बार से हार का मुंह देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *