MP में अमित शाह का मास्टर स्ट्रोक: विपक्ष को दिया बड़ा झटका, आदिवासी प्रकोष्ठ के नेता को BJP में दिलाई सदस्यता, विपक्ष पर बोले- कांग्रेस पार्टी तीन परिवारों से चलती है

Uncategorized छिंदवाड़ा भोपाल राजनीति

भोपाल/छिन्दवाड़ा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर आए हैं। एक तरफ गृहमंत्री कांग्रेस पर जमकर हमलावर हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विपक्ष को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस नेता को बीजेपी में सदस्यता दिलाई है। छिंदवाड़ा में अमित शाह की मौजूदगी में कांग्रेस आदिवासी प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष सीताराम ढहेरिया बीजेपी में शामिल हुए। आदिवासी प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष विनय भारती ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बयान देते हुए कहा कि, डूबते हुए जहाज से यात्री निकल रहे हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के किले ढह रहे हैं। 

भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए गृहमंत्री अमित शाह आज विधानसभा जुन्नारदेव पहुंचे थे जहां उन्होंने कांग्रेस के परिवारवाद पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी तीन परिवारों से चलती है।

आदेश गांधी परिवार का निर्देश कमलनाथ परिवार का गलती हुई तो चांटा दिग्गी परिवार को

अमित शाह ने कांग्रेस के परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी तीन परिवार चलाते हैं, पहला गांधी परिवार दूसरा कमलनाथ परिवार और तीसरा दिग्गी परिवार। और जहां तीन तिगाड़ा होते हैं वहां काम बिगड़ जाता है। कहावत है कि तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा। अमित शाह ने बताया कि आदेश गांधी परिवार का चलता है, निर्देश कमलनाथ परिवार का होता है और जब गलती हो जाती है तो चांटा दिग्गी परिवार को पड़ता है। मध्य प्रदेश में कमलनाथ-दिग्विजय सिंह के समर्थक आपस में कपड़े फाड़ रहे हैं। जिस पार्टी में आपसी सुलह नहीं है वो क्या प्रदेश चला पाएगा।

मंदिर भी बन गया तिथि भी आ गई राहुल बाबा आप दर्शन कर लो

22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के रामलला की स्थापना पर अमित शाह ने कहा कि जब वे राष्ट्रीय अध्यक्ष थे उस दौरान कहते थे कि भाजपा बोलती है कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा मंदिर भी बन गया है और तिथि भी अब घोषित हो गई है। आप भी जाइए  श्री राम के दर्शन कर आइए आपको भी संतोष मिलेगा।

विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी

अमित शाह ने कमलनाथ पर कई भ्रष्टाचारों का आरोप लगाते हुए कहा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहा है उन्होंने कई भ्रष्टाचार किए हैं। मध्य प्रदेश के विकास के लिए केंद्र में और मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होना जरूरी है। इसलिए अगर केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं आएंगी तो कांग्रेस की सरकार उन्हें जमीनी स्तर पर लागू नहीं करेगी , मध्य प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार बनाइये और केंद्र में फिर से मोदी की सरकार लाइए। हालांकि इस दौरान अमित शाह ने यह नहीं बताया कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *