कौन है रेखा की फरजाना,32 साल से है एक्ट्रेस की परछाई, किताब Eurekha से सामने आए हैरानी खुलासे

Uncategorized मनोरंजन

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का आज जन्मदिन है।जी हां आज एक्ट्रेस 65 साल की हो चुकी है।जिसे लेकर हर कोई बॉलीवुड सितारें उन्हें बधाईयां दे रहे है।रेखा का नाम इंडस्ट्री में एक मिस्ट्री गर्ल के नाम से लिया जाता है।उनकी प्रोफेशनल और रीयल लाइफ में काफी राज छुपे है जिन्हें रेखा ने कभी किसी के सामने नहीं आने दिया लेकिन कहते है ना इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छुपते है ऐसा ही कुछ रेखा के साथ भी होता गया है। उमराव जान, इजाजत, घर और कलयुग जैसी फिल्मों से पहचान बना चुकीं रेखा को भारत की ग्रेटा गार्बो कहा जाता है।

आज हम बात कर रहे है रेखा के साथ 32 साल से रह रही फरजाना के बारे में।जिसे हमेशा रेखा के आसपास ही देखा जाता है।हर कोई इस राज के बारे में जानना चाहता है लेकिन एक पत्रकार मोहनदीप ने अपनी किताब ‘Eurekha’ में फरजाना के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।जिन्हें सुनकर हर कोई चौक जाएगा।इस किताब के मुताबिक रेखा की उनकी सेक्रेटरी फरजाना के साथ सेक्शुअल संबंध है। इतना ही नहीं रेखा के बेडरूम के बारे में भी इस किताब में कई हैरान कर देने वाली बातें लिखी हैं। कहा गया है कि रेखा के बेडरूम में कोई नहीं जा सकता। दोनों एक दूसरे से पति पत्नी की तरह व्यवहार करते हैं। वहीं फरजाना का पहनावा पुरुषों की तरह है।

किताब में खुलासा किया गया है कि रेखा के लिए फरजाना एकदम परफेक्ट हैं। फरजाना रेखा की आंख, नाक, कान और सलाहकार, मददगार की भूमिका निभाती है। रेखा उनके बिना नहीं रह सकती। मैं एक बार रेखा और फरजाना के साथ कार में मुंबई के ट्रैफिक में थी। इस दौरान कार की खिड़की रेखा को परेशान करने लगी। तब फरजाना ने खिड़की बंद कर दी थी। यानी रेखा को किस चीज से परेशानी है ये बात फरजाना अच्छे से जानती हैं।’

हालांकि अब ये बातें कितनी सच है इसकी तो कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन इतना जरुर है कि रेखा फरजाना को अपनी बहन के तौर पर भी मानती है हालांकि ये सब कही सुनाई बाते है इसका पुख्ता सबूत आजतक नहीं मिला है।रेखा को इन बातो से मतलब भी नहीं ना ही उन्होनें कभी इस बारे में सफाई पेश की है।175 फिल्मो में काम कर चुकी रेखा आखिरी बार फिल्म सुपर नानी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *