वर्ल्ड कप के लिए महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे पाकिस्तानी खिलाड़ी!, जानें क्या है सच

Uncategorized उज्जैन

उज्जैन: सोशल मीडिया पर विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर का एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि वर्ल्ड कप में जीत का आशीर्वाद लेने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम महाकाल के दर पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने गर्भगृह में पहुंचकर भगवान का पूजन अर्चन किया है। 

This picture is shocking: Pakistani players came to seek blessings of Mahakal for the World Cup
ये असली तस्वीर दो महीने पुरानी है

पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा बाबा महाकाल की पूजा दर्शन और आशीर्वाद लेने का फोटो देखकर हर कोई दंग है कि आखिर यह खिलाड़ी बाबा महाकाल के दरबार मे कैसे पहुंच गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, लेकिन महाकाल मंदिर के जिम्मेदार खुद इस बात से इनकार करते हैं कि जैसा सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है और यह फोटो पूरी तरह फेक है। 

This picture is shocking: Pakistani players came to seek blessings of Mahakal for the World Cup
दोनों तस्वीरों को साथ में देखें

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही खिलाड़ी विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में पूजन अर्चन करते दिखाई दे रहे हैं इस फोटो के वायरल होने से लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। जब इस वायरल फोटो की सत्यता जानने का प्रयास किया गया तो पता चला कि यह फोटो भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और कुलदीप यादव का है जो कि लगभग दो महीने पहले बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन आए थे, जिसे एडिट कर इस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *