सोनकच्छ के पास दर्दनाक हादसा, देवी प्रतिमा विसर्जित करने गए 5 बच्चों की डूबने से मौत

Uncategorized प्रदेश

सोनकच्छ। मंगलवार दोपहर मप्र के सोनकच्छ के पास दर्दनाक हादसा हो गया। इसमे देवी प्रतिमा विसर्जित करने गए दस से बारह साल के 5 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। हादसा सोनकच्छ से 7 किमी दूर गंधर्वपुरी मार्ग पर स्थिति खजुरिया कनका की तलैया में हुआ।

बताते हैं करीब 1.15 बजे गांव की तलैया पर पहुंचे थे। विसर्जन के दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए। डूबने से पांचों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों के नाम अरुण पिता राजेंद्र सिंह, अरविंद पिता एवन सिंह राजपूत, बबलू पिता एवन सिंह राजपूत, गोविंद पिता महेंद्र राजपूत, पंकज पिता शैतान सिंह हैं। ये सभी खेड़ाखजुरिया के रहने वाले थे।

हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान भोपाल में 11 लोग डूबे थे। ततपश्चात शासन ने प्रतिमा विसर्जन को लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश सभी जिलों के एसपी कलेक्टर को दिए गए थे, इसके बावजूद यह हादसा हो गया।

2 युवक शाजापुर में डूबे

इधर शाजापुर जिले में भी माता विसर्जन करने गए दो युवक नदी में डूब गए। यह घटना लखुंदर नदी करेड़ी रोड की बताई जा रही हैं। दोनों युवक शाजापुर के नाथवाड़ा क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *