कांग्रेस पर हिमंत बिस्‍वा सरमा का बड़ा हमला, कहा- भारत में राजनीति करनी है तो हिंदू का सम्‍मान करना सीखो वरना

Uncategorized राजनीति

राजस्थान में विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय बाकी है. भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन संकल्प यात्रा के जरिए राजस्थान की मौजूदा गहलोत सरकार को घेरने के लिए चारो दिशाओं से यात्रा के जरिये घेरा बंदी में जुटी है. राजस्थान में चार रथ से यात्रा निकाली जा रही है. तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा का जोधपुर के गांधी मैदान में समापन हुआ. जोधपुर शहर में जैसे-जैसे यात्रा का रथ आगे निकला लोगों ने स्वागत किया शहर में कहीं मंत्र चार से स्वागत किया गया तो कहीं तो कहीं क्रेन से फूल बरसाए गए.

‘पीएम मोदी के आने के बाद अयोध्या से बाबर साफ हो गया’

असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा ने कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जोरदार हमला बोला और कहा ”भारत में राजनीति करनी है तो हिंदू का सम्‍मान करना सीखो, नहीं तो हम हिसाब बराबर कर देंगे, ये बात पक्‍की है.” गुरुवार रात गांधी मैदान में बीजेपी की तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर आयोजित विशाल सभा में बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस और राजस्थान की गहलोत सरकार पर जमकर प्रहार किए.

मुख्यमंत्री सरमा ने कहा ”कांग्रेस ने हमेशा ही हिंदू के साथ गद्दारी की है. सत्‍तर साल हो गए. जब तक 2014 में केंद्र में नरेन्‍द्र मोदी नहीं आए थे, तब तक अयोध्‍या में बाबर जिंदा रहा था, जब नरेन्‍द्र मोदी आ गए, बाबर साफ हो गया. अब रामलला का मंदिर बन रहा है.” सरमा ने कहा कि अशोक गहलोत कहते हैं कि राजस्‍थान में हिदुत्‍व की राजनीति नहीं होगी, लेकिन मैं कहता है कि आप हिंदुत्‍व को रोकने वाले होते कौन हैं? पांच हजार साल पहले भारत में हिंदू था, हिंदू है और हमेशा हिंदू रहेगा. आप कुछ नहीं कर सकते हैं. सरमा ने कहा कि राजस्‍थान के लोग भी अयोध्या में रामलला के दर्शन के उत्‍सुक हैं, लेकिन राहुल गांधी, अशोक गहलोत हर मंदिर जाएंगे, पर अयोध्‍या में रामलला के मंदिर में नहीं जाएंगे.

कन्‍हैया लाल हत्‍याकांड का जिक्र करते हुए सरमा ने कहा ”अगर असम में इस तरह की घटना होती तो हम पांच मिनट में हिसाब बराबर कर देते, लेकिन राजस्‍थान में पीड़ित परिवार की सुध तक नहीं ली जा रही है.” उन्‍होंने कहा कि जब कांग्रेस मुसलमानों के बारे में बोलती है तो तत्‍काल एक्‍सप्‍लेन कर दिया जाता है, जब ईसाई के बारे में बोला जाता है तो भी एक्‍सप्‍लेन कर लिया जाता है, लेकिन जब हिंदू के बारे में बोला जाता है कांग्रेसी कुछ भी नहीं बोलते हैं.

उन्‍होंने कहा कि हिंदू सिर जुदा करना नहीं जानता, लेकिन जब चुनाव आता है तो ईवीएम मशीन के जरिए हिसाब बराबर करना जरूर जानता है. उन्‍होंने कहा कि देश के कोने-कोने में हिसाब बराबर करने का समय आ गया है और यह काम चुनावों में हमें करना है. सरमा ने कहा कि राजस्‍थान वीरों की धरती है, इसलिए सनातन हिंदू उससे जुदा नहीं हो सकता है.

‘गांधी परिवार को चंद्रयान में डालकर छोड़ दो देश की सारी समस्या खत्म हो जाएगी’

गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा ”मैं तो मोदी जी से कहता हूं कि एक ऐसा चंद्रयान बना है जिसमें गांधी परिवार को डालकर भेज दो देश की सारी समस्या ही खत्म हो जाएगी. राहुल गांधी के दोस्त स्टालिन के बेटे सनातन हिंदू धर्म को डेंगू और एड्स जैसी बीमारी बता रहे है. देश में मुस्लिम धर्म के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलते हैं बोलते हैं तो रातों-रात उसका इलाज हो जाता है धर्म के बारे में बोलते हैं तो उनका पार्टी इलाज कर देती है लेकिन हिंदू धर्म पर बोलने वालों को तरक्की मिलती है कांग्रेस में हमने कांग्रेस से पूछा तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे बोलते हैं कि हिंदू धर्म खत्म हो जाना चाहिए.”

असम के मुख्‍यमंत्री हेमन्त बिस्‍वा सरमा ने गहलोत सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि मैं राजस्थान में कुछ सीखने के लिए आया था लेकिन यहां पर देखा कि गहलोत सरकार लूट रही है असम से महंगा पेट्रोल डीजल बेच रही है जो वादे किए थे वह आज तक पूरे नहीं किया.

उन्होंने कहा-  ”मैं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कहता हूं कि कुछ सीखना है तो एक बार असम आएं असम में कोई भी सर तन से जुदा करने की बोलते हैं तो ब्रेकिंग होती है तो उसके 5 मिनट बाद ही दूसरी ब्रेकिंग हम देखते हैं क्योंकि हमें ब्रेकिंग देना आता है हमने औरंगजेब और बाबर को एक जगह पर फिट कर दिया है वहां से 1 इंच भी बाहर नहीं निकल सकता है हम असम की विधानसभा में दिसंबर में एक बिल ला रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *