योगी आदित्यनाथ से पहले उनके हमशक्ल पहुंचे इंदौर, सड़कों पर दिखे तो चौंक गई जनता

इंदौर मध्यप्रदेश

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यदि कोई अचानक सड़क पर अपने पास खड़ा देख ले तो उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी। कुछ यही दृश्य मंगलवार को इंदौर के राजवाड़ा पर नजर आया। यहां पर योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल विजेंद्रनाथ योगी को देखकर लोग चौंक गए। बुधवार को योगी आदित्यनाथ इंदौर और उज्जैन दौरे पर हैं और इसी कार्यक्रम के चलते उनके हमशक्ल विजेंद्रनाथ भी इंदौर आए हैं। 

पुराने चेहरों को टिकट न दें, युवाओं को मौका दिया जाए
मंगलवार को उन्होंने राजवाड़ा में आम लोगों के बीच रिक्शा चालकों और मजदूरों के हितों की बात की। विजेंद्रनाथ योगी का मानना है कि देश में गरीबों का उत्थान होना जरूरी है। जिन्हें कई बार टिकट मिले, उन्हें मौका देने के बजाए सियासी दलों को नए चेहरों और गरीब वर्ग को चुनाव में उम्मीदवार बनाना चाहिए। योगी विजेंद्रनाथ ने कहा कि देखिए किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाय बेचकर भी आज सर्वोच्च पद हासिल कर देश की तरक्की कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी रिक्शा चलते थे आज वह प्रदेश चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जो 7 से 8 बार विधायक रह चुके हैं उन्हें हटाकर नए युवाओं को विधानसभा में प्रत्याशी घोषित किया जाए। 

क्या है योगी का प्रोग्राम
योगी आदित्यनाथ 13 सितंबर बुधवार को इंदौर आ रहे हैं। वे 12 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे सीधे उज्जैन जाएंगे और उज्जैन के कार्यक्रमों में शामिल होकर दो बजे फिर इंदौर आएंगे। 2.30 बजे राजवाड़ा में अहिल्या उत्सव के कार्यक्रम में अहिल्या प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे इसके बाद साऊथ तुकोगंज के श्रीनाथ मंदिर में कार्यक्रम में शामिल होंगे। 3.30 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे शिवाजी वाटिका में शिवाजी प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे और 4 बजे रविन्द्र नाट्य गृह में आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करेंगे। 5.50 बजे वापस लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। इंदौर में कल यानि 13 सितंबर को अहिल्या उत्सव के लिए आधे दिन का स्थानीय अवकाश भी घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *