भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 120 से 125 सीटें मिलेंगी – शोभा करंदलाजे

Uncategorized राजनीति

बेंगलुरु।  केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा है कि राज्य विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 120 से 125 सीटें मिलेंगी और वह पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी।
केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी, कांग्रेस को बढ़त दिखाने वाले एक्जिट पोल को गलत साबित करेगी। उन्होंने कहा कि मतदान के बाद प्राप्त प्राथमिक खबरों से पता चलता है कि उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिल रहा है।
ऑपरेशन लोटस से जुड़े एक सवाल पर मंत्री ने कहा, बिल्कुल नहीं। विश्वास रखें। किसी भी तरह के ऑपरेशन लोटस की स्थिति पैदा नहीं होगी। राज्य चुनाव प्रबंधन समिति की संयोजक करंदलाजे ने कहा कि यहां खंडित जनादेश नहीं मिलेगा बल्कि पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।
करंदलाजे ने कहा, हमारे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं द्वारा प्राप्त प्राथमिक खबरों के अनुसार, हम 120 से 125 सीटें जीत रहे हैं। मंत्री ने दावा किया कि पार्टी ने कुछ सीटों पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है।
मंत्री ने 150 सीटें जीतने के अनुमान को घटाकर 120 सीटें करने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि नए आंकड़े बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिली प्राथमिक रिपोर्ट पर आधारित हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *