पीएम मोदी ने तेलंगाना में वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी, कार्यक्रम से दूर रहे तेलंगाना सीएम

Uncategorized देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और तेलंगाना को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे। तमिलनाडु में पीएम चेन्नई हवाई अड्डे पर अत्याधुनिक एकीकृत टर्मिनल भवन सहित कई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा वे एमजीआर रेलवे स्टेशन से चेन्नई-कोयंबटूर स्टेशन के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद पीएम तेलंगाना में सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे और सिकंदराबाद से तिरुपति के मार्ग पर चलने वाली वंदे भारत को भी रवाना करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सिकंदराबाद से तिरुपति के लिए शुरू होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा दी। हालांकि, तेलंगाना के सीएम केसीआर इस कार्यक्रम में भी हिस्सा लेने नहीं पहुंचे।

प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद पहुंचे

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार दोपहर तेलंगाना में 11 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाओं की सौगात देने पहुंचे। हैदराबाद एयरपोर्ट पर तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने उनका स्वागत किया। हालांकि, तमिलनाडु सीएम इस मौके पर पीएम को लेने नहीं पहुंचे।

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की रखेंगे आधारशिला

पीएम मोदी अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत केंद्र सरकार देशभर के 7,337 रेलवे स्टेशनों में से 1,275 का कायाकल्प करेगी। इसी क्रम में प्रधानमंत्री सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे। पीएम ने ट्वीट कर कहा, सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास बुनियादी ढांचे के उन्नयन की महत्वपूर्ण परियोजना है, जिससे असंख्य लोगों को लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *