MP मतलब मध्यप्रदेश नहीं, अब बना मदिरा प्रदेश-कमलनाथ

छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश

छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा शिवराज के राज में MP का मतलब मध्यप्रदेश नहीं अब मदिरा प्रदेश हो गया है। इस दौरान नकुल नाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार जिले के साथ अन्याय कर रही है। सरकार ने छिंदवाड़ा मेडिकल ऑफ साइंस की राशि घटा दी है। जिले में कानून व्यवस्था बिगड़ रही है। मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई है।


शिवाजी की मूर्ति का कभी नहीं किया विरोध : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पिछले दिनों सौसर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवाजी की प्रतिमा का अनावरण किया. जबकि प्रतिमा लगाने का प्रपोजल मेरी सरकार के दौरान 13 फरवरी 2020 को ही आ गया था. वे मूर्ति लगाने का विरोध नहीं करते, लेकिन जनता को हकीकत पता चलना चाहिए कि मूर्ति को किसने लगवाया था. पत्रकारों के सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा की अंदरूनी लड़ाई क्या है और उनको लेकर जनता में कितनी एंटी इन्कमबेंसी है. इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है.


जनता फिर जिताएगी कांग्रेस को : कमलनाथ ने जोर देकर कहा कि प्रदेश की जनता ही अब कांग्रेस को फिर से लाना चाहती है. क्योंकि 15 महीने में कांग्रेस की सरकार के दौरान प्रदेश के विकास की रफ्तार जनता ने देखी थी. मंगलवार को कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में कमलनाथ के सामने कार्यकर्ताओं ने उन्हें फिर से मुख्यमंत्री और नकुल नाथ को सांसद बनाने के लिए सामूहिक शपथ ली. इस पर कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा के कार्यकर्ता तो हमेशा से चाहते हैं कि मैं सीएम बनूं लेकिन मेरी इच्छा कुर्सी की नहीं है. मैं तो मध्य प्रदेश को विकसित होते देखना चाहता हूं और मध्यप्रदेश की व्यवस्था पटरी पर लाना चाहता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *