मॉल के गेम जोन में दो परिवारों में दंगल, जमकर चले लात-घूंसे

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर: विजय नगर थाना क्षेत्र के मल्हार मॉल में रविवार को गेम जोन में खेलने की बात पर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लात घूसे चलें। मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। आरोप है कि एक महिला शिक्षक को पुलिस ने पूरी रात थाने में बैठाकर रखा है।दरअसल, विजय नगर पुलिस के मुताबिक जूनी इंदौर एसीपी ऑफिस में पदस्थ सिपाही भूपेंद्र परिहार अपने परिवार के साथ मॉल में पहुंचा था। वह अपनी बहन की जुड़वां बच्चियों के जन्मदिन पर उन्हें मल्हार मेगा मॉल स्थित फन जोन लेकर गए थे। यहां गेम जोन में दोनों बच्ची बॉल गेम खेल रही थी। इस दौरान दस मिनट का समय पूरा होने पर एक बच्ची बाहर निकल गई। दूसरी बच्ची अंदर ही रहने की जिद करने लगी।इस दौरान शालीमार टाउनशिप निवासी सचिन जैन और उनकी पत्नी कामिनी जैन भी अपने बच्चे को गेम जोन में लाए थे। बारी को लेकर मतभेद होने के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। सिपाही भूपेन्द्र और कामिनी के पति सचिन ने हस्तक्षेप किया तो आपस में विवाद हो गया। दोनों के बीच बहस के दौरान मारपीट की नौबत आ गई। वहां खड़े बाउसंर ने बीच बचाव कर उन्हें बचाया।

अवनीश जैन ने बताया कि काफी देर तक नंबर नहीं आया तो मैनेजमेंट से कुछ लोग आए। वहां काफी देर से खेल रहे बच्चों को हटने के लिए कहा। इतने में पीछे से कुछ लोग आए और कहने लगे कि किसकी हिम्मत जो यहां से हमारे बच्चे को हटा दे। इसके बाद कामिनी से बहस करने लगे। इस बीच पीछे खड़ा सचिन और पुलिसकर्मी अपने अन्य साथियों के साथ आया। दोनों के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। वहीं, पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज

दोनों पक्षों ने विजयनगर पुलिस से शिकायत की थी, जिसके बाद विजयनगर पुलिस ने कामिनी जैन की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिसकर्मी भूपेंद्र परिहार, सुरेंद्र राजपूत और अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने चंदन परिहार की शिकायत पर शिक्षिका कामिनी जैन, सचिन जैन और अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *