बाबा महाकाल की शरण में भाजपा सांसद गौतम गंभीर, भस्मआरती में हुए शामिल, नंदी हॉल से किए दर्शन

उज्जैन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में भाजपा सांसद गौतम गंभीर बुधवार सुबह महाकालेश्वर मंदिर में होने वाली भस्म आरती में शामिल हुए। जहां उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल के दिव्य दर्शनों का लाभ लिया। इस दौरान गौतम गंभीर ओम नमः शिवाय का जाप करते नजर आए। 

भस्म आरती में शामिल हुए गौतम गंभीर
भस्म आरती में शामिल हुए गौतम गंभीर

भस्म आरती में भी हुए शामिल
क्षीरसागर मैदान पर चल रही फिरोजिया ट्रॉफी में शामिल होने आए भाजपा सांसद गौतम गंभीर बाबा महाकाल की भस्मआरती में भी शामिल हुए। बुधवार सुबह गौतम गंभीर भस्म आरती के दर्शन करने श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने नंदी हॉल से भगवान महाकाल के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। 

शिवनवरात्रि के चलते गर्भगृह में प्रवेश वर्जित
मंदिर में शिवनवरात्रि के चलते इन दिनों गर्भगृह में श्रद्धालुओं का प्रवेश वर्जित है इसीलिए उन्हें नंदी हॉल से ही बाबा महाकाल का पूजन अर्चन करना पड़ा। बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि मैं बाबा महाकाल का भक्त हूं और समय-समय पर उज्जैन आता रहता हूं। यहां आने से मुझे शांति मिलती है। उन्होंने आगे कहा कि देश में शांति बनी रहे और देश सतत आगे बढ़ता रहे बाबा महाकाल से मेरी सिर्फ यही कामना है। इस दौरान उज्जैन आलोट क्षेत्र के सांसद अनिल फिरोजिया भी सांसद गौतम गंभीर के साथ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *