कांग्रेस का सीधा आरोप- पूर्व सीएम शिवराज हनी ट्रैप की आरोपी श्वेता जैन के संरक्षणकर्ता, 8 साल उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड सदस्य बनाया

Uncategorized प्रदेश

इंदौर। कांग्रेस ने चर्चित हनी ट्रैप मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सीधा हमला बोला है। उसका आरोप है कि इस कांड की आरोपी सागर की श्वेता जैन के मुख्य संरक्षणकर्ता शिवराज सिंह चौहान है। उन्होंने ही उसे 8 साल तक जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड का सदस्य बनाये रखा।

यह आरोप मध्य प्रदेश कांग्रेस के सचिव राकेश सिंह यादव ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए लगाया। यादव का आरोप है कि भाजपा सरकार में तत्कालीन स्वर्गीय मुख्यमंत्री बाबूलाल ग़ौर को मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए इसी हनी ट्रैप की आरोपी का इस्तेमाल किया गया। इसमे भाजपा का ही एक क़द्दावर नेता भी शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री बनवाने में शामिल था।

शिवराज के मुख्यमंत्री बनने के बाद सबसे पहले हनी ट्रैप की इस आरोपी भाजपा नेत्री श्वेता को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (किशोर न्याय बोर्ड) का शासकीय सदस्य बनाकर उपकृत किया जिसका सबूत श्वेता जैन की फ़ेसबुक प्रोफ़ाइल में आज भी मौजूद हैं। श्वेता जैन को 2006 से 2014 तक किशोर न्याय बोर्ड का शासकीय मेम्बर बनाया गया।

इससे स्पष्ट होता हैं की शिवराज ने हनी ट्रैप को उघोग का दर्जा देकर भाजपा नेत्री श्वेता जैन को पूर्ण संरक्षण दिया। यादव ने कहा कि इस मामले की पूरी जानकारी उनके द्वारा एसआईटी प्रमुख संजीव शमी को दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *