इंदौर में पहली बार हो रहे राष्ट्रीय स्तर के इस आयोजन में 4 मैदानों पर होगी 6 खेलों की प्रतियोगिताएं,900 से अधिक खिलाड़ी दिखाएंगे अपनी खेल प्रतिभाएं

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर में खेलों का महा-कुंभ खेलो इंडिया यूथ गेम्स का महत्वपूर्ण आयोजन 30 जनवरी से प्रारंभ । पहले दिन टेबल टेनिस की प्रतियोगिताएं अपरान्ह 3 बजे से प्रारंभ । खेलो इंडिया कार्यक्रम विधिवत शुभारंभ शाम साढ़े 5 बजे अभय प्रशाल में हुआ । राष्ट्रीय स्तर की यह प्रतियोगिताएं पहली बार इंदौर में आयोजित की जा रही है। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत 4 मैदानों पर 6 खेलों की प्रतियोगिताएं होंगी। इंदौर खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी के लिये पूरी तरह तैयार है।
इंदौर में चार मैदानों पर 6 खेलों की प्रतियोगिताएं होंगी। इनमें टेबल टेनिस, बास्केट बॉल, फुटबाल, कबड्डी, लॉन टेनिस तथा वेट वेटलिफ्टिंग की प्रतियोगिताएं शामिल है। बताया गया कि इंदौर में 30 जनवरी से 03 फरवरी तक टेबल टेनिस की प्रतियोगिता अभय प्रशाल में होंगी। अभय प्रशाल में पहला मैच टेबल टेनिस का 30 जनवरी को दोपहर 3 बजे से प्रारंभ होगा। इसी तरह 31 जनवरी से 04 फरवरी तक बॉस्केटबाल कॉम्पलेक्स में बॉस्केटबाल की, 01 फरवरी से 10 फरवरी तक एमरॉल्ड हाईट्स इंटरनेशनल स्कूल में फुटबॉल (पुरूष), 05 फरवरी से 09 फरवरी तक अभय प्रशाल में कबड्डी की, 06 फरवरी से 10 फरवरी तक इंदौर टेनिस क्लब में लॉन टेनिस की तथा 06 फरवरी से 09 फरवरी तक बॉस्केटबाल कॉम्पलेक्स में वेटलिफ्टिंग की प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *