28 जनवरी कोअमित शाह करेंगे कर्नाटक का दौरा

देश राजनीति

नई दिल्ली:  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 28 जनवरी को चुनावी राज्य कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ और बेलागवी का दौरा करेंगे, जहां वह भाजपा के रोड शो सहित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। एक महीने के भीतर कित्तूर कर्नाटक (मुंबई-कर्नाटक) क्षेत्र का यह उनका दूसरा दौरा है।

भाजपा की कर्नाटक इकाई को उम्मीद है कि यह दौरा और आने वाले दिनों में भाजपा नेतृत्व के ऐसे और दौरे पार्टी को अपने कैडर आधार को जुटाने में मदद करेंगे और अपने ‘मिशन 150’ लक्ष्य (224 में से कम से कम 150 सीटों पर जीत) हासिल करने में मदद करेंगे, ताकि सत्ता बरकरार रहे। विधानसभा चुनाव मई तक होने की संभावना है।

एक सूत्र के अनुसार, शाह 27 जनवरी को हुबली जाएंगे और 28 जनवरी की सुबह दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे – केएलई के बीवीबी कॉलेज की 75वीं वर्षगांठ और एक इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन, फिर धारवाड़ में फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का शिलान्यास करेंगे।

सूत्र ने कहा, “इसके बाद वह कुंडागोल में भाजपा के ‘विजय संकल्प अभियान’ में भाग लेंगे।”

सूत्र ने कहा, “रैली के बाद बेलगावी जिले में पार्टी मामलों के संबंध में दो बैठकें आयोजित की जाएंगी – एक संगठन से संबंधित होगी और दूसरी नेताओं की बैठक होगी। इन दोनों में शाह शामिल होंगे।”

पार्टी के कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील, वरिष्ठ नेता बी.एस. येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी सहित अन्य भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *