भिंड में ट्रिपल मर्डर के 5 गिरफ्तार अरेस्ट,हथियार जब्‍त

भिण्ड मध्यप्रदेश

भिंड:मेहगांव के पचैरा गांव में चुनावी रंजिश के चलते दिनदहाड़े तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से एक अधिया, दो कट्टा, एक फरसा, एक कुल्हाड़ी और पांच कारतूस जब्त किए हैं।

बताया जाता है, कि आरोपित गांव के पास सरसों के खेत में हथियार लेकर घात लगाकर छिपे हुए थे, मौका मिलते ही मृतक हाकिम पक्ष के अन्य लोगों की भी हत्या कर देते। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने आरोपितों को दबोच लिया। गांव में तनाव की स्थिति दूसरे दिन भी बनी रही। सुरक्षा के लिए छह सब इंस्पेक्टर और क्यूआरएफ के जवान आरोपित और फरियादी पक्ष के घरों के अलावा गांव में तैनात हैं।

फरार आरोपियों पर 10 हजार रुपए का इनाम

भिंड SP शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस हत्याकांड में अब तक मेहगांव थाना पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ते हुए जेल भेज दिया है। हत्याकांड का मास्टरमाइंड बंटी त्यागी समेत 10 आरोपी अभी फरार हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पकड़े गए पांचों आरोपियों से तीन कट्टे, कुल्हाड़ी और फरसा बरामद हुए हैं।

ये आरोपी पुलिस ने पकड़े

हत्याकांड में कुल 15 नामजद हैं। तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। मेहगांव थाना पुलिस ने इस हत्याकांड में पकड़े गए आरोपी शिवसागर पुत्र जसवंत त्यागी से कुल्हाड़ी, रामानंद पुत्र राम सिया से कट्टा, जितेंद्र और चीके पुत्र रामकुमार त्यागी से अधिया, राहुल पुत्र ज्ञान सिंह से कट्टा और विशाल पुत्र संयम प्रसाद त्यागी से फरसा बरामद किया है।

यह है पूरा मामला

पंचायत चुनाव में पूर्व सरपंच निशांत उर्फ बंटी त्यागी और हाकिम प्रसाद त्यागी ने अपने-अपने समर्थक को खड़े किए थे। चुनाव में हाकिम पक्ष के मायाराम जाटव सरपंच बन गए। वर्तमान सरपंच, पूर्व सरपंच के कार्यकाल में हुई निर्माण कार्यों की जांच के लिए शिकायत कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *