DPS की प्रिंसिपल की सड़क हादसे में मौत, पेड़ से टकराई कार

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर : एक भीषण हादसे में डीपीएस की प्रिंसिपल की मौत हो गई। उज्जैन के डीपीएस स्कूल की प्रिंसिपल रेखा पति रेखा पति शशिधर पिल्लई इंदौर के निपानिया क्षेत्र में रहती थी। उज्जैन के स्कूल में प्रिंसिपल के रूप में पदस्थ थी। वे काम के सिलसिले में उज्जैन से इंदौर अपडाउन करती थी। मक्सी रोड स्थित जयवंतपुरा  गांव के पास सोमवार सुबह हादसा हो गया जिसमें उनकी मौत हो गई। रोज की तरह सुबह करीब 8 बजे घर के लिए निकली और कार को ड्राइव कर रही थी इसी दौरान कार सड़क से नीचे उतर गई। वे गंभीर रूप से घायल हुई, स्थानीयवासियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
 रोज ड्राइवर आता था
ड्राइवर का कहना है कि मैडम हर शनिवार को खुद कार ड्राइव करके कार इंदौर ले जाती थी और सोमवार को खुद ही ड्राइव कर स्कूल आती थी। इसीलिए सोमवार को भी वह सुबह अकेले आ रही थी। ड्राइवर का घर उज्जैन में है।
नोएडा DPS में भी रह चुकीं
डीपीसी स्कूल के डायरेक्टर माधुरी मिश्रा ने बताया कि जब उनके बारे में जानकारी मिली तो स्कूल स्टाफ और अन्य लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ। एक जनवरी को ही उन्हें प्रिंसिपल के पद से 5 साल पूरे हुए थे। वह गणित, अंग्रेजी और कई अन्य विषयों में बेहतर जानकार थी। जॉइनिंग के बाद दो साल तक उज्जैन में रहीं इसके बाद इंदौर में रहने लगी थी। तभी से अपडाउन कर रही थी उनका बेटा सिंगापुर में नौकरी करता है और पति रिटायर हो चुके हैं। वे नोएडा के डीपीएस में पदस्थ थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *