मैनेजर का दावा- लड़की और सहेली ने पी रखी थी शराब, दोनों का हुआ झगड़ा, पुरुष दोस्त भी आए थे होटल

अपराध देश

नई दिल्ली: सुल्तानपुरी कांड की जांच में नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस मृतका के घर आने के रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच करते हुए रोहिणी के सेक्टर-23 के उस ओयो होटल तक पहुंच गई, जहां से घटना वाली रात मृतका अपनी स्कूटी से घर के लिए निकली थी। होटल में छानबीन करने पर पता चला कि मृतका अपनी सहेली के साथ होटल में पार्टी मनाने आई थी और युवतियों ने ही कमरा बुक किया था। देर रात उनके कुछ पुरुष दोस्त भी मिलने आए थे। इस दौरान दोनों युवतियों में झगड़ा हो गया। दोनों एक दूसरे को गालियां दे रही थीं। मैनेजर ने दूसरे ग्राहकों के परेशान होने की बात कहकर उन्हें होटल से निकाल दिया।

होटल मैनेजर अनिल ने कहा कि दोनों युवतियां शाम साढ़े सात बजे आई थीं और देर रात करीब सवा एक बजे वहां से निकली। शाम से लेकर रात तक दोनों सहेलियां कमरे में रहीं। इसी दौरान देर रात उनसे मिलने के लिए कुछ पुरुष दोस्त आए थे। वह कुछ देर ही अंदर कमरे में रहे। इसी दौरान दोनों सहेलियों के बीच झगड़ा होने लगा और दोनों कमरे से बाहर निकलकर एक दूसरे को गालियां देने लगीं। पुरुष दोस्त उन्हें समझा रहे थे।

Delhi case

 

होटल मैनेजर और कर्मचारियों ने दोनों को होटल में ठहरे ग्राहकों को परेशान होने की बात कहकर उन्हें होटल से बाहर कर दिया। अनिल ने दावा किया कि वह एक माह से होटल में काम कर रहा है, उसने मृतका को पहले भी होटल में कमरा बुक करवाते देखा है। युवती अपने दोस्तों के साथ यहां आती थी। कर्मचारी ने बताया कि उस रात दोनों सहेलियों ने होटल में पार्टी की थी और शराब भी पी थी। होटल से निकाले जाने पर वह एक दूसरे को गाली देते हुए नीचे चली गई।
Delhi case

 

होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने जब्त किया है जिसमें दोनों युवतियां बाहर निकलते दिख रही हैं। उसके बाद दोनों एक दूसरे को धक्का देती हुई नजर आ रही हैं। वहां मौजूद कुछ लड़के उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं। उसके बाद दोनों स्कूटी पर बैठकर वहां से चली गई।
Delhi case

 

स्कूटी युवती की सहेली चला रही थी। कुछ दूर चलने के बाद युवती ने खुद चलाने के लिए स्कूटी ले ली। किशन विहार में स्कूटी कार से टकरा गई। युवती स्कूटी को संभाल नहीं पाई थी। ऐसे में पीछे बैठी सहेली ने स्कूटी संभालने की कोशिश की थी मगर वह भी स्कूटी को संभाल नहीं पाई और स्कूटी कार से जा टकराई। मृतक युवती की सहेली ने पुलिस को यह बयान दिया।
Delhi case

 

घर जाकर सो गई थी सहेली
युवती की सहेली ने पूछताछ में बताया है कि दुर्घटना के बाद वह डर गई थी। इसके अलावा मौके पर कोई नहीं था। उसे लगा कि किसी ने कुछ देखा तो नहीं है। ऐसे में वह घर चली गई। घर जाकर वह सो गई। अगले दिन जब वह सोकर उठी और उसने टीवी देखा तो उसके होश उड़ गए। सहेली ने बयान दिया है कि डर के चलते उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *