कार से ढाई किमी घसीटने के बाद आरोपियों ने देख लिया था युवती का हाथ, पीसीआर देख भागे

Uncategorized देश
शनि बाजार रोड, किशन विहार में देश को हिला देने वाली सड़क दुर्घटना मात्र 25 सेकेंड की है। कार सवार आरोपियों को पता था कि उन्होंने स्कूटी सवार युवतियों को टक्कर मार दी है। इसके बाद ये मौके से भाग लिए। घटनास्थल से ढाई किलोमीटर चलने के बाद आरोपियों को लगा कि कार में कुछ अटका हुआ है। इन्होंने बाहर झांककर देखा तो कार के नीचे बाहर निकला युवती का हाथ दिखाई दिया। वह कार से उतरने लगे तभी उन्होंने कुछ दूरी पर पीसीआर गाड़ी खड़ी देखी। इसके बाद आरोपी मौके से भाग खड़े हुए।
कंझावला कांड में सामने आया मृतका की मां का बयान                                                           कंझावला कांड में सामने आया मृतका की मां का बयान
ये खौफनाक खुलासा युवती को 13 किमी तक घसीटने वाले आरोपियों ने पूछताछ में किया है। घटनास्थल पर आरोपी अपने दोस्त को और मृतका अपनी सहेली को छोड़ने आई थी। मोबाइल की कॉल डिटेल से पता लगा है कि आरोपियों व मृतका और उसकी सहेली का आपस में कोई संबंध नहीं था।
                                                                            कंझावला एक्सीडेंट
आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि पीसीआर को देखकर वह मौके से भाग खड़े हुए। इसके बाद वह कार को घुमाते हुए सुनसान जगह पर पहुंच गए। इस दौरान कार सुल्तानपुरी, अमन विहार, प्रेम नगर व कंझावला थाना इलाके से गुजरी। आरोपियों को दो पिकेट मिलीं। जब आरोपियों को लगा कि युवती कार से गिरी नहीं है तो उन्होंने कार से जानबूझकर दो बार यू-टर्न लिया। दूसरे यू-टर्न में युवती कार से नीचे गिर गई। इसके बार आरोपी कार मालिक आशुतोष के घर गए।
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह सभी नए वर्ष के मौके पर मुरथल में सुखदेव के ढाबे पर खाना खाने गए थे। वहां भारी भीड़ थी, इस कारण उन्हें खाना नहीं मिला। ऐसे में ये मुरथल से भूखे वापस आ गए। इसके बाद ये पीरागढ़ी गए और वहां खाना खाया। फिर ये अपने दोस्त मनोज मित्तल को छोड़ने किशन विहार जा रहे थे। वहीं पर इन्होंने स्कूटी को टक्कर मार दी।
कॉल डिटेल में युवती से संबंध नहीं मिला : बाहरी जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पांचों आरोपियों व युवती व उसकी सहेली की कॉल डिटेल निकाली थी। कॉल डिटेल से पता लगा कि आरोपियों की युवती से कभी बात नहीं हुई और न ही संपर्क में थे। पुलिस ने आरोपियों की कई जगह की लोकेशन भी देखी है। आरोपियों की मुरथल के अलावा दिल्ली में अलग-अलग जगह पर लोकेशन मिली है। आरोपियों ने बयान में भी यह कहा है कि वह युवती व उसकी सहेली से कभी नहीं मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *