कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं

राजनीति

हमीरपुर ।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाद्रा के इस यात्रा से दूर रहने पर सवाल उठाया।
हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने विश्वास जताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ‘पिछले पांच साल में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों” की वजह से हिमाचल प्रदेश में सत्ता में वापस लौटेगी।
ठाकुर ने हमीरपुर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘राहुल जी देश के खिलाफ नारे लगाने वाले ‘टुकडे-टुकड़े’ गिरोह के साथ यात्रा कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि प्रियंका जी इसमें शामिल नहीं हुईं या शायद एक भाई को अपनी बहन याद नहीं आई। क्या भाई-बहन के बीच सब ठीक है?’ हालांकि, मंत्री ने यह नहीं बताया कि ‘टुकड़े-टुकड़े’ गिरोह से उनका क्या मतलब है।
ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी भी हिमाचल प्रदेश के हितों के लिए काम नहीं किया। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ने राज्य में विकास को रोक दिया और उसे ‘कोई बड़ी परियोजना नहीं मिली।”
उन्होंने कहा कि भाजपा ने सुनिश्चित किया कि हिमाचल प्रदेश में चहुंमुखी विकास हो। उन्होंने दावा किया कि भाजपा विकास में विश्वास करती है वहीं कांग्रेस ‘झूठ बोलकर जनता को गुमराह करती है।”
आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का नारा ‘डबल इंजन की गाड़ी, बीजेपी संग पहाड़ी’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन: विश्वास जताएंगे और ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने में मदद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *