इंदौर में DRI की बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ से अधिक का सोना किया जब्त

Uncategorized इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर। शहर में DRI की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तकरीबन 3 करोड़ से अधिक का सोना बरामद किया है. तस्तरों द्वारा इस सोने को खुफिया तरीके से इंदौर लाया जा रहा था. लेकिन इसी दौरान डीआरआई की टीम को पूरे मामले की सूचना मिल गई. जिसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी संख्या में सोना पकड़ा है. डीआरआई की टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Indore DRI Big Action

इंदौर में DRI की बड़ी कार्रवाई

कार में बना रखी थी खुफिया डिग्गी: DRI  के द्वारा लगातार सोना तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में DRI की टीम को सूचना मिली कि कुछ बदमाश विदेशी सोने को कार से मुंबई से इंदौर लेकर आ रहे हैं. सूचना के आधार पर DRI की टीम ने एबी रोड पर कार को रोका और जब उसकी तलाशी ली तो उसमें कहीं भी सोना नहीं मिला. बदमाशों ने कार में एक खुफिया डिग्गी बनाई हुई थी. जिसमें सोना छुपाकर रखा था.

दो तस्कर गिरफ्तार: जब डीआरआई के अधिकारियों ने कार की बारीकी से तलाशी ली तो उसमें एक खुफिया डिग्गी नजर आई. उसको जब खोलकर देखा तो उसमें तकरीबन 3 करोड़ से अधिक का सोना रखा मिला. सोने का वजन तकरीबन 7.1 किलोग्राम था. DRI की टीम ने सोने को जब्त कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीआरआई लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है, टीम ने आने वाले समय में कुछ और बड़े खुलासे करने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *