सोनाली फोगाट को जबरन दिया गया था ड्रग्स, दो गिरफ्तार, मौत से पहले का आया CCTV फुटेज

Uncategorized देश

गोवा : हरियाणा की बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें जबरन ड्रग्स दिया गया था. सोनाली फोगाट की मौत को लेकर गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि उनके परिजन पहले दिन से ही हत्या का शक जता रहे थे. बीते मंगलवार को सोनाली फोगाट गोवा में मृत मिली थीं. तब कहा गया था कि दिल को दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है. वहीं सोनाली फोगाट की मौत से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है. उस फुटेज में सोनाली फोगाट की हालत काफी खराब दिखाई दे रही है. वे खुद से चल भी नहीं पा रही हैं और उन्हीं के स्टाफ के साथी सुधीर उन्हें पकड़कर ले जा रहे हैं.

इस संबंध में आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि कथित आरोपी सधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह मृतका के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे हैं और एक वीडियो से पता चला है कि एक कथित आरोपी पीड़िता को कुछ जबरन पिला रहा है.

उन्होंने कहा कि सुखविंदर और सुधीर के सामने जब यह रखा गया तब उन्होंने माना कि उन्होंने जानबूझकर पीड़िता को अप्रिय रसायन मिलाकर पिलाया गया. इसके पीने के बाद पीड़िता अपने होश में नहीं रही. आईजी ने कहा कि दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ़्तार किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *