इन 11 बॉलीवुड सेलेब्स का फिटनेस सीक्रेट है योग, देखें तस्वीरें

Uncategorized मनोरंजन

योग दिवस के मौके पर बात करेंगे उन बॉलीवुड सेलेब्स की जो योग को फिटनेस सीक्रेट मानते हैं.

21 जून को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी समेत इन सेलेब्स की फिटनेस का सीक्रेट योग है.

1/ 1221 जून को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी समेत इन सेलेब्स की फिटनेस का सीक्रेट योग है.2/ 21 जून को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी समेत इन सेलेब्स की फिटनेस का

सीक्रेट योग है.

करीना कपूर खान 41 साल की उम्र में खुद को फिट रखने के लिए योग करती हैं.

3/ 12करीना कपूर खान 41 साल की उम्र में खुद को फिट रखने के लिए योग करती हैं.बिपाशा बसु की फिटनेस का राज भी फिटनेस है.4/ 12बिपाशा बसु की फिटनेस का राज भी फिटनेस है.कर्वी फिगर के लिए मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस योग को ध्यान देने के लिए करती हैं.

5/ 12कर्वी फिगर के लिए मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस योग को ध्यान देने के लिए करती हैं.सारा अली खान भी योग में बिलीव करती हैं.6/ 12सारा अली खान भी योग में बिलीव करती हैं.शिल्पा शेट्टी और मलाइका बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा योग करती हैं.7/ 12शिल्पा शेट्टी और मलाइका बॉलीवुड सेलेब्स में सबसे ज्यादा योग करती हैं.आलिया भट्ट भी अब योग को फिटनेस सीक्रेट मानती हैं.

8/ 12आलिया भट्ट भी अब योग को फिटनेस सीक्रेट मानती हैं.नरगिस फाखरी ने योग दिवल पर यह तस्वीर साझा की है.9/ 12नरगिस फाखरी ने योग दिवल पर यह तस्वीर साझा की है.सिद्धार्थ मल्होत्रा योग करने में पीछे नहीं हैं. उनकी लीन पर्सनैलिटी पर कहीं ना कहीं योग का बड़ा योगदान है.10/ 12सिद्धार्थ मल्होत्रा योग करने में पीछे नहीं हैं. उनकी लीन पर्सनैलिटी पर कहीं ना कहीं योग का बड़ा योगदान है.अक्षय कुमार और उनके फैमिली योग में विश्वास करती है.11/ 12अक्षय कुमार और उनके फैमिली योग में विश्वास करती है.एक्शन हीरो अजय देवगन फिट रहने के लिए योग करते हैं.12/ 12एक्शन हीरो अजय देवगन फिट रहने के लिए योग करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *