रिटायर्ड फौजी ने महिला को कैंटीन से सस्ता सामान दिलाने का झांसा दिया, फिर किया रेप

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर। इंदौर में महिला संबंधी अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में महिला थाने पर एक पीड़िता ने एक रिटायर्ड फौजी के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज करवाया है. पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस थाना ने प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

कैंटीन से सस्ता सामान दिलाने का झांसा : बता दें कि पूरा मामला महिला थाना पुलिस का है. महिला थाना पर एक पीड़िता ने प्रकरण दर्ज करवाया कि नन्दा नगर का रहने वाले राजेंद्र मौर्य ने उसके साथ में रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी पहले फौज में था और वहां से रिटायर्ड हो गया है . इसके बाद उनकी जान पहचान हुई. आरोपी ने महिला को यह आश्वासन दिया था कि वह आर्मी कैंटीन से सस्ते दाम पर सामान दिलवा देगा और इसके बाद आरोपी का उनके घर आना जाना लगा रहा.

जान से मारने की धमकी दी : एक दिन अकेला देखकर रिटायर्ड फौजी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रिटायर्ड फौजी ने धमकी भी दी कि यदि उसने इस घटना की जानकारी किसी को दी तो उसके बच्चे को जान से मार देगा. पीड़िता ने यह भी बताया कि रिटायर्ड फौजी उससे बच्चे की डिमांड भी कर रहा था. बता दें कि रिटायर्ड फौजी की पहली पत्नी से किसी तरह का कोई बच्चा नहीं था और इसी के चलते उसने विधवा महिला को अपने जाल में फंसाया. पुलिस ने आरोपी राजेंद्र मौर्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *