श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी

Uncategorized देश

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर केश्रीनगर स्थित नौगाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में कितने आतंकवादी मारे गये हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा है. जम्मू और कश्मीर पुलिस के अनुसार श्रीनगर स्थित नौगाम इलाके में मुठभेड़ जारी है.

जम्मू और कश्मीर पुलिस के अनुसार श्रीनगर के नौगाम इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर इलाके में पुलिस एवं सुरक्षा बलों की ओर से घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया. सुरक्षा बल ठिकाने की ओर बढ रहे थे तभी आतंकवादियों ने उनके ऊपर गोलीबारी की. इसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गयी. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. विस्तृत जानकारी की प्रतिक्षा है.

गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया. आतंकवादी प्रतिबंधित जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) का था और कई आतंकी अपराधों में शामिल था.

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि अवंतीपोरा के ग्राम चारसू क्षेत्र में आतंकवादी की मौजूदगी के संबंध में उनके द्वारा उत्पन्न विशिष्ट इनपुट के आधार पर, पुलिस, सेना के 42 आरआर और सीआरपीएफ द्वारा तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *