नगरीय निकाय उपचुनाव: बड़वानी में खिला कमल, सभी 7 सीटों पर भाजपा का कब्जा, 1 सीट कांग्रेस से छीनी

बड़वानी

बड़वानी। नगरीय निकाय के उपचुनाव में बीजेपी ने सभी 7 सीटों पर जीत हासिल की है, जबकि कांग्रेस को यहां बुरी तरह हार का सामना करना पड़ रहा है. जीते हुए 6 पार्षदों में से एक तो निर्विरोध चुनकर कर आए हैं.

नगर पालिका उपचुनाव में खिला कमल

– बड़वानी नगरपालिका के वार्ड क्रमांक-13 पर हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी संजय गुप्ता ने कांग्रेस उम्मीदवार राजू गोले को 148 वोट से हरा दिया. खास बात यह है कि यह सीट पहले कांग्रेस के कब्जे में थी.

– सेंधवा में 4, अंजड़ और खेतिया की एक-एक सीट पर भाजपा उम्मीदवारों ने कब्जा जमाया है.
– सेंधवा नगर पालिका की 4 वार्डो में से 3 पर भाजपा पार्षद मतगणना के जरिए चुने गए, जबकि वार्ड 13 की एक सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के नाम वापस लिए जाने से यहां भाजपा उम्मीदवार ने निर्विरोध जीत दर्ज की.

– सेंधवा वार्ड क्रमांक 20 में भाजपा के प्रत्याशी सचिन शर्मा ने कांग्रेस के उम्मीदवार अमित गुर्जर को 103 वोटों से हरा दिया. वार्ड 9 में भाजपा उम्मीदवार सोनीका ने कांग्रेस की उम्मीदवार सुमन बाई अर्शे को 260 मतों से. वार्ड क्रमांक 23 में भाजपा के गोपाल भंवरे ने कांग्रेस के विमल सोलंकी को 639 मतों से हरा दिया.

अंजड़ और खेतिया में भी भाजपा
– नगर परिषद खेतिया के वार्ड क्रमांक 11 में भाजपा के उम्मीदवार गनी रज्जाक ने 141 मतों से कांग्रेस उम्मीदवार हमीदा बी बागवान को हरा दिया.

– अंजड़ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-7 पर हुए उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार बसंती बाई ने कांग्रेस के सूरज मंडलोई को 59 मतों से हराया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *