भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते ही कल्याण सिंह ने किया धमाकेदार एलान

Uncategorized राजनीति

भारतीय जनता पार्टी के लिए मनोबल बढ़ाने वाली खबर आ गई। सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे कल्याण सिंह ने एक बार फिर से पार्टी में धमाकेदार वापसी कर ली। उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उनके सदस्यता ग्रहण समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहे। कल्याण ने पार्टी में आते ही बड़ा ऐलान कर दिया।

भारतीय जनता पार्टी में पांच साल बाद आए

कल्याण सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे हैं और मुरली मनोहर जोशी, लालकृष्ण आडवाणी से लेकर अटल जी के जमाने से बीजेपी में राजनीति करते आ रहे हैं। उन्होंने पांच साल पहले भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता करीब पांच साल पहले छोड़ दी थी क्योंकि उनको राज्यपाल का पद मिल गया था। राज्यपाल का कार्यकाल समाप्त होने के बाद वो फिर से भाजपा में शामिल हो गए। सोमवार को उन्होंने सदस्यता ग्रहण की।

जानें कल्याण सिंह का दमदार ऐलान

कल्याण सिंह ने सोमवार को लखनऊ में भाजपा में वापसी करते ही धमाकेदार ऐलान कर दिया। उन्होंने घोषणा कर दी कि अब वो कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे। कल्याण बोले कि वो बहुत चुनाव लड़ चुके हैं और अब वो राजनीति बस जनसेवा के लिए करना चाहते हैं। इस अवसर पर कल्याण ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि जबसे वो यूपी के सीएम बने हैं, तबसे प्रदेश में बहुत काम हुआ है। राम मंदिर पर कल्याण बोले कि अयोध्या बड़ा पवित्र तीर्थ स्थल है। भगवान राम के मंदिर का निर्माण करोड़ों की आस्था का प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *