भाजपा पर भड़के केसीआर, कहा-मोदी के भ्रष्टाचार की लिस्ट मिली

Uncategorized राजनीति

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा को हटाने की मांग की है.

केसीआर ने यादाद्री जिले के भोनागिरी में टीआरएस पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद रायगिरी में जनसभा को संबोधित किया. केसीआर ने कहा कि पीएम मोदी ने उन्होंने भारत को भूखा देश बनाया. केसीआर ने एक बार फिर सभी से केंद्र सरकार के साथ मिलकर लड़ने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा कि भारत भूख से पीड़ित देशों की सूची में 101वें स्थान पर है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी के शासन में.. देश भूख की स्थिति में बदल गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें मोदी की भ्रष्टाचार सूची मिली है.

केसीआर ने कहा कि जनागांव में एक जनसभा में बोलने के बाद भाजपा नेता मेरी आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि तेलंगाना समाज को जागना चाहिए.. चोरों से लड़ना चाहिए. अगर मैं मर भी जाऊं तो… तेलंगाना में बिजली सुधार को स्वीकार नहीं करूंगा. मैं मोटरों के लिए मीटर नहीं लगाता.’ उन्होंने कहा कि ‘मुझे केंद्र सरकार की भ्रष्टाचार सूची मिली है. मैं देश भर में उनके भ्रष्टाचार का इतिहास सभी भाषाओं में बताऊंगा.’ उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने कल मुझसे बात की थी. तमिलनाडु और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों ने हाल ही में बात की.

हेमंत सरमा के बयान पर जमकर बरसे
केसीआर ने याद दिलाया कि राहुल गांधी के पिता और दादी देश के लिए शहीद हुए थे. उन्होंने असम के सीएम पर हमला बोला कि उन्होंने राहुल गांधी के बारे में गलत बातें कीं? उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री की राहुल के प्रति की गई टिप्पणियों ने झकझोर दिया है. राव ने सरमा के बयान के लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मोदीजी,क्या यही हमारी भारतीय संस्कृति है? क्या यही वेदों, महाभारत ,रामायण और भगवद् गीता में सिखाया गया है? मैं भाजपा अध्यक्ष नड्डा जी से प्रश्न करता हूं कि क्या यही हमारी संस्कृति है? क्या कोई मुख्यमंत्री इस तरह से बात करता है? हर बात की सीमा होती है. आप अहंकारी हैं? तमाशा कर रहे हैं, आपको लगता है कि लोग चुप रहेंगे.’

केसीआर ने कहा, ‘क्या यही भाजपा की संस्कृति है? क्या यही हिंदू धर्म और संस्कृति है,मैं एक भारतीय होने के नाते यह मांग कर रहा हूं. मैं शर्मसार हूं. यह देश के लिए अच्छा नहीं है. आप को क्या लगता है कि हम हाथ बांधे चुप रहेंगे.’ उन्होंने कहा कि तेलंगाना न्याय और सच्चाई की रक्षा के लिए बाघ की तरह लड़ेगा. उन्होंने आलोचना की कि केंद्र सभी क्षेत्रों में विफल रहा है.

गौरतलब है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को उत्तराखंड में राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह देश की सेना पर विश्वास नहीं करते हैं, तभी बार-बार जवानों द्वारा किए गए कामों को लेकर सबूत मांगते हैं. क्या कभी राहुल गांधी से किसी ने उनके पिता को लेकर सबूत मांगे हैं. केसीआर ने बजट के बाद मोदी सरकार पर हमला बोला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *