पूर्व WWE रेसलर ‘द ग्रेट खली’ने दिल्ली में ली भाजपा की सदस्यता

Uncategorized राजनीति

पंजाब:WWE रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गए हैं। WWE में अपनी ऊंचाई और अनुकरणीय प्रदर्शन के कारण दुनिया भर में अपनी उपस्थिति को यादगार बनाने वाले अंतरराष्ट्रीय व्यक्तित्व के धनी खली ने अब भारतीय जनता पार्टी के साथ हाथ मिला लिया। इसकी औपचारिक घोषणा एक प्रेस वार्ता में की गई, जहां बीजेपी नेता ने खली को पार्टी में शामिल कराया। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी खली को एक योद्धा के रूप में देख रही है। खली के साथ बलवान सिंह और सत्येंद्र सिंह भी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

राजनीति के रिंग में उतरे WWE के पहलवान द ग्रेट खली, थामा भाजपा का दामन Wrestler  The Great Khali joins Bhartiya Janata Party in Delhi - News Nation
WWE रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा बीजेपी में शामिल

पंजाब पुलिस के अधिकारी रह चुके खली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। उन्होंने केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और बीजेपी महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। खली राष्ट्रवादी सोच के व्यक्ति हैं और वह कहीं भी रहें, उनका दिल भारत के लिए धड़कता है। खली ने कहा कि मोदी के रूप में भारत को एक अच्छा प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि देश के विकास की प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए वह भाजपा में शामिल हुए हैं।

इस अवसर पर खली ने कहा कि भाजपा में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि WWE में मुझे नाम और दौलत की कमी नहीं थी। लेकिन देश के प्रति प्यार मुझे वापस खींच लाया। पीएम नरेंद्र मोदी के काम को देखकर मैं भाजपा में आया हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है। इसी से प्रभावित होकर मैंने भाजपा जॉइन की है। जहां भी पार्टी मेरी ड्यूटी लगाएगी, मैं पूरी कोशिश करूंगा कि उस पर खरा उतर सकूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *