शायर मुनव्वर राणा पर भड़के अयोध्या के संत, कहा योगी फिर आएंगे, यूपी छोड़कर फौरन चले जाइए

राजनीति

लखनऊ । उत्तर प्रदेश चुनाव में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर शायर मुनव्वर राना के उस बयान पर अयोध्या के संतों ने तीखी प्रतिक्रिया की है। संत समाज ने कहा आज ही से मुनव्वर राणा को तैयारी शुरू कर देनी चाहिए अभी चुनाव में समय है। चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलेगा और फिर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे। शायर मुनव्वर राणा को आज से ही उत्तर प्रदेश छोड़ने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।
संत समाज ने मुनव्वर राणा पर हमला बोलते हुए कहा कि मुनव्वर राणा मुसलमानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। योगी के दोबारा आने पर केवल गुंडे-बदमाश ही प्रदेश छोड़ने की सोच सकते हैं। मुनव्वर राणा को केवल यह मलाल है कि वह अपने भाई की जमीन पर कब्जा नहीं कर पाए। इसीलिए वह लगातार ऐसी गुमराह करने वाली बातें करने में लगे हुए हैं। संतों ने मुनव्वर राणा को साफ संदेश देते हुए कहा कि उन्हें कोई गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए और तुरंत प्रदेश छोड़ने की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।
संतों ने मुनव्वर राणा को मर्यादा का पाठ भी पढ़ाया है। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा मुनव्वर राणा ने कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनेगी तो हम उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे। प्रदेश छोड़ने की योजना वहीं बना रहे हैं जो गुंडा बदमाश या माफिया हैं। राजू दास ने कहा कि मुनव्वर राणा अपने भाई की जमीन और संपत्ति हड़पने की कोशिश कर रहे थे, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की तो वह योगी सरकार के आलोचक हो गए। इसके बाद से ही वह मुसलमानों को बरगलाने का प्रयास करने में लगे हैं। मुसलमान खुद मुनव्वर राणा के कहने में नहीं है। महंत राजू दास ने कहा उत्तर प्रदेश का मुसलमान जागरूक हो चुका है और वह समझ चुका है। 
मुनव्वर राणा को तकलीफ है कि मुख्यमंत्री योगी कैसे बन गए, ऐसे लोगों से सावधान होने की जरूरत है। रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा मुनव्वर राणा ने जो कहा है उस पर उन्हें अमल भी करना चाहिए, क्योंकि भाजपा की सरकार प्रदेश में बन रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही बनने जा रहे हैं। इसमें कोई संशय नहीं है। आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा इसलिए मनव्वर राणा को अभी से अपना बोरिया बिस्तर बांध लेना चाहिए। यह बहुत अच्छा होगा कि वह स्वतः ही प्रदेश छोड़ दें। उल्लेखनीय है कि मुनव्वर राना ने शनिवार को कहा था कि अगर यूपी में अगर योगी सरकार बनी तो वह पलायन कर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *