गोडसे-आप्टे अवॉर्ड अभिव्यक्ति की आजादी! बापू की पुण्यतिथि पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का देशद्रोही ज्ञान

राजनीति

ग्वालियर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे. दूसरी तरफ बापू की पुण्यतिथि पर शहर में ही हिंदू महासभा गाडसे-आप्टे भारत रत्न सम्मान समारोह आयोजित कर रही है. इसी को लेकर जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मीडिया ने सवाल कहा तो उनका बेतुका बयान सामने आया है. शर्मा ने कहा कि देश में स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति है. कोई कुछ भी दे सकता है.

भारत रत्न पर क्या बोले वीडी शर्मा
वीडी शर्मा ने कहा कि रोड पर खड़े हुए व्यक्ति को कोई भी भारत रत्न के नाम से कुछ भी दे तो क्या उसे भारत रत्न मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार हमेशा गांधी के विचारों पर चलने वाली पार्टी है. देश के यशस्वी प्रधानमंत्री भी उनके विचारों और सपनों को साकार करने में लगे हुए हैं.

ग्वालियर दौरे पर हैं वीडी शर्मा
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ग्वालियर दौरे पर हैं. इस दौरान वह बूथ विस्तारक अभियान में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे हैं. शर्मा ने कहा कि अभियान को पांच फरवरी तक बढ़ाया गया है. प्रदेश में कुछ बूथों पर तकनीकी खामी आने के चलते समस्या आई थी. बूथों को डिजिटली रूप से मजबूत देने के लिए तारीख बढ़ाई गई है.

आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हिंदू महासभा नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे स्मृति दिवस मना रही है. इस स्मृति दिवस पर हिंदू महासभा संत कालीचरण सहित अन्य लोगों को गोडसे-आप्टे रत्न से सम्मानित किया है. इस दौरान भारत और पाकिस्तान को एक अखंड भारत का संकल्प दिलाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *