जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश संग वायरल लव बाइट तस्वीर पर बोलीं- मेरी फोटो शेयर ना करें

मनोरंजन

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की शनिवार को 200 करोड़ी ठग सुकेश चंद्रशेखर संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जैकलीन ठग सुकेश की बाहों में लेटी हुई हैं. सुकेश तस्वीर में जैकलीन को किस करता दिख रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान एक्ट्रेस के गले के निशान (लव बाइट) पर भी गया है, जिसके बाद एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं. अब एक्ट्रेस ने इस वायरल तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और मीडिया से इस शेयर ना करने का अनुरोध किया है.

जैकलीन फर्नांडिस का पोस्ट

Jacqueline Fernandez

जैकलिन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वायरल तस्वीर पर पोस्ट कर लिखा, ‘इस देश और यहां की जनता ने मुझे हमेशा खूब प्यार दिया है और मेरा सम्मान भी किया है, इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है, मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और फैन्स इसमें मेरा साथ जरूर देंगे’. इस पोस्ट पर जैकलीन ने कमेंट्स सेक्शन बंद किया हुआ है.

जैकलीन ने जोड़े मीडिया के हाथ

जैकलीन ने अपने पोस्ट में आगे मीडिया से अनुरोध करते हुए लिखा है, ‘इस भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से भी अनुरोध करती हूं कि वग मेरी प्राइवेसी और निजी स्पेस में दखल देने वाली तस्वीरें को सर्कुलेट ना करें, आप अपनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे, उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना पैदा होगी, आपको धन्यवाद’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *