मुरादाबाद में अमित शाह बोले- सपा वाले बिजली रानी को भी उठा ले गए थे

उत्तर प्रदेश लखनऊ

मुरादाबादः यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा की ओर से पूरे प्रदेश में जन विश्वास यात्रा निकाली जा रही है. इसी कड़ी में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार को जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए यूपी के दौरे पर हैं.

मुरादाबाद के बुद्धि विहार में आयोजित जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने भाजपा सरकारी की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि इस बार हमारे जीत की व्याख्या अलग है. भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता विजय तब ही मनाएगा जब हम 300 पार कर लेंगे. ये सपा बसपा, सपा ये बुआ, बबुवा 15 साल राज किए, क्या हाल किए थे, उत्तर प्रदेश का. लोग पलायन करने लगे थे.

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि ‘मैं अखिलेश जी को पूछना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश की जनता हिसाब मांगती है कि आपके शासन में कितने दंगे हुए थे? सात सौ अधिक से दंगे हुए थे.’

अमित शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आपको याद है न कि रामभक्तों पर गोली किसने चलाई थी, समाजवादी पार्टी ने चलाई थी. ये हाथी और साईकल वालों ने भ्रष्टाचार के नोटों से बोरे भरने के अलावा कोई काम नहीं किया. विकास का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है. उन्होंने कहा कि जब लड़कियों का बलात्कार होता था, तो ये कौन कहता था कि लड़कों से गलती हो जाती है? ये सोच थी समाजवादियों की. अगर बहन-बेटियों की सुरक्षा है तो वह भाजपा में है.

अमित शाह ने कहा कि आज योगी जी की सरकार बनी है, दंगा करने वालों की आंख उठा कर देखने की हिम्मत नहीं है. जब मोदी जी ने ट्रिपल तलाक हटाया तो उनके पेट में मचलन हो रही थी. क्या मुस्लिम माताओं और बहनों को इस कुप्रथा से आजादी का हक नहीं है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश पूरा गन्ने का प्रदेश है, इनको इसका नाम ही नहीं मालूम. ये सिर्फ जिन्ना, जिन्ना, जिन्ना करते हैं.

अमित शाह ने कहा कि ‘आपको याद है, जब सपा की सरकार थी, तो बिजली कितनी आती थी. ये सपा वाले बिजली रानी को भी उठा ले गए थे, आज भाजपा की सरकार है तो बिजली रानी को लाने का किया है. ये सपा वाले तो विकास ही नहीं कर सकते, बहन जी को तो अभी ठंड ही नहीं गयी है. अरे चुनाव आ गया है, बहन जी थोड़ा बाहर भी आ जाओ.

अमित शाह ने कहा कि बुआ-बबुआ और बहन तीनों इकट्ठा हो जाएं तब भी भाजपा कार्यकर्ताओं के सामने दाल नहीं गलने वाली है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में एक नई प्रकार की प्रयोगशाला (LAB) बनाई थी. सपा की LAB का मतलब है L- लूट, A- आतंकवाद, B- भ्रष्टाचार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *