रायपुर में 17 किलो गांजा के साथ पकड़े गए तीन तस्कर

छत्तीसगढ़ रायपुर

ओडिशा से 17 किलो गांजा लेकर बाइक से आ रहे तीन तस्करों को पुलिस ने मंगलवार को सुबह गिरफ्तार किया। नशे के खिलाफ अंकुश लगाने के लिए रायपुर की सीमा पर वाहनों की तलाशी ले रही है। राजधानी की आरंग थाने की पुलिस ने महासमुंद जिले की ओर से आते समय एक बाइक पर बैठे तीन लोगों को रोका। पुलिस को रोकते ही तीनों आरोपित हड़बड़ा गए। वहीं पुलिस ने बताया कि साइबर सेल को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की बाइक से तीन लोग गांजा लेकर रायपुर की ओर जा रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश के बाद पुलिस टीम नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। थाना आरंग में मुखबिर की सूचना पर पुलिस सड़क पर वाहनो की तलाशी शुरू की थी। उसी समय बाइक सवार तीन लोगों को रोका। रुकने के बाद बाइक पर बोरे में भरा 17 किलो गांजा पुलिस ने बरामद किया। पुलिस के मुताबिक बरामद गांजे की कीमत करीब 2.50 लाख रुपये है।

रायपुर में पुलिस ने संदिग्ध वाहन से बरामद किया एक क्विंटल गांजा- पकड़े गए आरोपित महासमुंद जिले के तेंदूकोना निवासी भुवनेश्वर देवांगन, महासमुंद के बागबहारा थाना क्षेत्र के फिरगी गांव निवासी सुरेश यादव और गरियाबंद जिले के छुरा थाना क्षेत्र के खैरझिठी निवासी यशवंत बघेल ने पूछताछ में बताया कि रायपुर में किसी को गांजा देने के लिए जा रहे थे। पूछताछ में पकड़े गए तीनों आरोपितों के जानकारी देने के बाद पुलिस टीम रायपुर में गांजा विक्रेता की तलाश कर रही है। पुलिस ने गांजा के साथ आरोपितों की मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर तीनों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *