PM मोदी आज शाहजहांपुर में, गंगा एक्सप्रेस-वे का करेंगे शिलान्यास

Uncategorized देश

शाहजहांपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 दिसंबर को शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. रेलवे ग्राउंड रोजा में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक कार्यक्रम होगा. इस दौरान पीएम मोदी 12 जिलों को जोड़ने वाले गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे.आपको बता दें, मेरठ से प्रयागराज को जोड़ने वाले जनता एक्सप्रेस-वे के 52 किलोमीटर का हिस्सा शाहजहांपुर से गुजर रहा है. जिसका प्रधानमंत्री शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही शाहजहांपुर के इसी मैदान से एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

पीएम के इस कार्यक्रम में लगभग दो लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है. रैली में शाहजहांपुर के समीपवर्ती जिले बरेली, पीलीभीत, बदायूं, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, हरदोई, फर्रुखाबाद जिलों के भाजपा के कार्यकर्ता-पदाधिकारियों और जनता प्रधानमंत्री के भाषण को सुनने के लिए मौजूद रहेगी. जिले में लगभग 2000 बसों से लोगों के पहुंचने की संभावना है.

कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना और कैबिनेट मिनिस्टर जितिन प्रसाद को सौंपी गई है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद होगे.

ये है कार्यक्रम

मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 दिसंबर को दोपहर 12:50 पर शाहजहांपुर पहुंचेंगे. दोपहर 2:15 बजे हेलीकॉप्टर से बरेली के लिए रवाना होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *