दिशा पाटनी का परफेक्ट फिगर देख हैरान हुए टाइगर श्रॉफ

मनोरंजन

दिशा पाटनी को बॉलीवुड में कदम रखे काफी कम समय हुआ है लेकिन उनकी गिनती इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में की जाती है। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी जागरुक हैं और इसी वजह वह अपने पोस्ट्स में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं। दिशा के इन पोस्ट्स पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं, अब दिशा पाटनी ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिटनेस दिखा रही हैं और एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके सबसे खास दोस्त टाइगर श्रॉफ ने कमेंट कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

दिशा पाटनी

दरअसल, दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी सामने लगे शीशे की तरफ चलकर जा रही हैं और इस दौरान वह अपनी फिट बॉडी को कैमरे में कैद कर रही हैं। इस दौरान वह अपनी अदाएं दिखाने में भी पीछे नहीं रह रहीं। इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि दिशा अपनी बॉडी और फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं।

टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी

दिशा पाटनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट करते हुए प्यार लुटा रहे हैं। दिशा पाटनी की इस वीडियो पर उनके करीबी दोस्त टाइगर श्रॉफ ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कमेंट करते हुए एक फायर और एक क्लैप का इमोजी लगाया है। टाइगर के साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिशा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है।

बता दें कि दिशा परमार और टाइगर श्रॉफ का नाम अक्सर एक साथ जोड़ा जाता है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है लेकिन ये भी सच है कि दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं, जिस वजह से फैंस को ये रिपोर्ट्स सच्ची लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *