डेली डाटा लिमिट ओवर होने से हैं परेशान, तो जियो के ये प्लान हैं खास आपके लिए

व्यापार

बीते कुछ सालों में भारत के भीतर इंटरनेट की खपत में एक्सपोनेंशियल ग्रोथ देखने को मिली है। इसके आने से देश में कई बड़े व्यापार खड़े हुए और हजारों स्टार्टअप्स को प्रोत्साहन मिला है। आज देश भर में विशाल पैमाने पर इंटरनेट का उपयोग विभिन्न कार्यों के लिए किया जाता है। भारत में एक बड़ी आबादी ऐसी है, जो जियो की टेलीकॉम सेवाओं का इस्तेमाल करती है। हालांकि कुछ दिनों पहले ही भारत की कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमतों में वृद्धि की है। ऐसे में रिचार्ज प्लान्स की कीमत अब काफी बढ़ गई है। देश में इंटरनेट यूज करने वाले ऐसे कई लोग हैं, जिनकी डेली डाटा लिमिट ओवर हो जाती है। इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के बेहतरीन डाटा ऐड ऑन रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें कराकर आप दोबारा अपनी इंटरनेट सेवाओं का आनंद ले सकते हैं। आइए जानते हैं –

15 रुपये का रिचार्ज प्लान

15 रुपये के इस डाटा ऐड ऑन रिचार्ज प्लान में आपको 1 GB इंटरनेट डाटा मिलता है। अगर आपकी डेली डाटा लिमिट खत्म हो चुकी है, तो आप इस प्लान के साथ जा सकते हैं।

25 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के इस डाटा ऐड ऑन प्लान में आपको 2GB इंटरनेट डाटा मिलता है। डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद आप 25 रुपये की कीमत पर इस रिचार्ज को अपने फोन में करवा सकते हैं।

61 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आपकी डेली डाटा लिमिट ओवर हो चुकी है और आपको इंटरनेट की ज्यादा जरूरत है, तो आप इस रिचार्ज प्लान को अपने फोन में करवा सकते हैं। 61 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में आपको 6 GB डाटा मिलेगा, जिसका उपयोग आप अपने जरूरी कामों के लिए कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *